संजय लीला भंसाली की अगली म्यूजिकल रोमांस मूवी में होंगी उनकी भांजी शर्मिन सहगल

By  
on  

अपने  निर्देशन के दम से हिंदी सिनेमा में संजय लीला भंसाली मौजूदा दौर के उस शिखर में विराजमान हैं. जहां उनके साथ काम करने का सपना बॉलीवुड में हर सितारा देखता है. इस समय बॉलीवुड से ये खबर निकलकर सामने आ रही है कि संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली म्यूजिकल फिल्म से अपनी भांजी को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहें हैं.

संजय लीला भंसाली की बहन बेला भंसाली सेगल की बेटी शर्मिन सेगल निर्देशक भंसाली के निर्देशन में बनने जा रही म्यूजिकल रोमांस मूवी से बॉलीवुड के सफ़र की शुरुआत करेंगी. उनके साथ एक और नए सितारे की शुरुआत होगी. मशहूर हास्य कलाकार जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी की शुरुआत भी इसी मूवी से होने जा रही है.

इस आने वाली मूवी का नाम ‘मलाल’ होगा. इसका निर्देशन मंगेश हडावले करेंगे. पीपिंगमून.कॉम के सोर्स के अनुसार ये आने वाली मूवी 2004 में आई तमिल मूवी की रीमेक होगी. जिसका नाम ‘7 जी रेनबो कॉलोनी’ था. निर्देशक मंगेश इस फिल्म की स्क्रिप्ट को हिंदी सिनेमा के हिसाब से फिर से लिख रहें हैं. ये फिल्म भंसाली की तथाकथित भव्य फिल्मों की तरह नही होगी. ये फिल्म आम मिडिल क्लास जीवन के ऊपर आधारित रहेगी.

मुंबई में ही फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. सोर्स के अनुसार भंसाली चाहतें हैं कि दोनों कलाकारों की बॉलीवुड में सधी हुई शुरुआत हो, इसलिए इस फिल्म की शूटिंग वो अपनी देख रेख में करवा रहें हैं. फिल्म की एडिटिंग के समय भी भंसाली मौजूद रहेंगे.

फिल्म मेकर्स की कोशिश है कि इस फिल्म को अप्रैल-मई के समय में बड़े पर्दें में रिलीज़ कर दिया जाए. तमिल सुपरहिट मूवी की कहानी - काधिर नाम के दक्षिण भारतीय लड़के के इर्द गिर्द घूमती है. जो कि ‘7 जी रेनबो कॉलोनी’ में रहता है. जब एक उत्तर भारतीय लड़की जिसका नाम अनीता रहता है, वो उसकी पड़ोसी बनकर आती है, तो उसे उससे प्यार हो जाता है. इसी लव स्टोरी को पर्दें में दिखाया गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में शानदार प्रदर्शन भी किया था. अब हिंदी सिनेमा में इसी फिल्म की रीमेक लेकर संजय लीला भंसाली अपने प्रोडक्शन के साथ आ रहें हैं.

तमिल रिलीज़ के बाद ही इस फिल्म का हिंदी वर्जन विवेक ओबेरॉय और मणिरत्नम लेकर आ रहें थें. लेकिन फिर मणिरत्नम ने अपने हाथं पीछे खींच लिए. जिससे विवेक की फिल्म ठंडे बस्ते में चली गयी.

Recommended

Loading...
Share