Exclusive: क्या करीना कपूर खान भोपाल से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

By  
on  

जहां इस दौर के बॉलीवुड या तो ये कहे कि हिंदी सिनेमा ने बड़ी खूबसूरत फिल्मों से लोगों को नवाज़ा है. वहीं यहां पर अफवाहों का दौर भी काफी गरम चल रहा है. पिछले कुछ समय से तो काफी अफवाह इस फ़िल्मी गलियारे में चल रहीं थीं. इनमे से सबसे बड़ी अफवाह एक खबर के तौर पर कल फैली. जिसमे भोपाल का ज़िक्र था, ना सिर्फ भोपाल का ज़िक्र था बल्कि सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान का भी ज़िक्र था.

खबर कुछ यूं थीं कि करीना कपूर खान आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होने जा रहीं हैं. ये भी कहा गया था कि खुद प्रियंका गाँधी ने करीना को प्रस्ताव भेजा है भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए. वो भी इसलिए क्यूंकि वो वहां की बहु हैं क्यूंकि सैफ अली खान भोपाल के ही हैं.

करीना को वहां से उतारने का मकसद भी बताया गया था कि भाजपा जो कि वहां 1989 से काबिज़ है. भोपाल की बहु आकर उसे वहां से उखाड़ फेकेगी. ये भी रिपोर्ट किया गया था कि मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद करीना कपूर खान को भोपाल से टिकट दे रहें हैं. आपको बता दें कि भोपाल में आज भी पटौदी परिवार की काफी जायदाद है. वहां ये परिवार लोकप्रिय भी काफी है.

भोपाल से खुद सैफ अली खान के पिताजी मंसूर अली खान पटौदी ने 1991 में चुनाव लड़ा था. तब वो बीजेपी के ही सुशील चन्द्र वर्मा से चुनाव हार गये थे. लेकिन इस दौर में सामने हैं करीना कपूर खान जिनका स्टार पॉवर अपने अलग ही शबाब में है. जो काफी हद तक युवाओं को अपनी ओर आकर्षित भी करती हैं.

इसी तरह की एक और अफवाह करीना कपूर के लिए ही उड़ी थी कि वो मुंबई नार्थ से भी चुनाव कांग्रेस के टिकट में ही लड़ सकती हैं. लेकिन इन सब ख़बरों के बीच में आपको बता दें कि करीना कपूर खान का परिवार प्रो भारतीय जनता पार्टी है. उसने इस तरह की ख़बरों को कभी नही स्वीकारा. साथ ही जब अभिनेत्री करीना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने बस जोर से हस कर इसे टाल दिया. करीना कपूर के पास के सोर्स ने पीपिंगमून.कॉम से बताया कि इन सब ख़बरों में बिलकुल भी सच्चाई नही है. ये सब कोरी अफवाह बस हैं. इसके सिवा कुछ भी नही.

आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share