अक्षय कुमार 23 जनवरी को देश लौटकर उसी दिन शुरू करेंगे "गुड न्यूज़" की शूटिंग

By  
on  

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार कभी अपना समय जाया नहीं करते. बता दें कि अक्षय कुमार जो फिलहाल सिंगापुर में अपनी मां अरुणा भाटिया का जन्मदिन मना रहे हैं, वह इस 23 जनवरी बुधवार को मुंबई लौटेंगे. लौटने के साथ ही अक्षय उसकी दिन बीना कोई समय बर्बाद किये यशराज स्टूडियो में राज मेहता के सेट पर जल्दी से जल्द रिपोर्ट करेंगे और करीना कपूर खान के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की "गुड न्यूज" की शूटिंग शुरू करेंगे.

अब आपको पूरी बात हम बता दें कि अक्षय, जो कि आर. बाल्की के मिशन मंगल की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और निथ्या मेमन के साथ शूट कर रहे हैं. जिसे खत्म करने के बाद अक्षय करीना, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी फिल्म "गुड न्यूज़" की शूटिंग शुरू करेंगे और वह भी इस 27 जनवरी जो रविवार का दिन है. तो आपको बता दें कि यह पूरी जानकारी सच नहीं है. आप में से बहुत कम लोग बात जानते होंगे कि अक्षय बहुत कम और बेहद जरुरी हालातों में रविवार को काम करते हैं. ऐसे में वह इस बुधवार को लौट रहे हैं और मिशन मंगल का शेड्यूल पहले से निपट चूका है तो वह उसी दिन से "गुड न्यूज" की शूटिंग शुरू करेंगे.

फिल्म दो जोड़ियों और उनके प्रेगनेंसी की समस्या पर आधारित एक रोमांटिक कॉमेडी है. बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में खत्म हो चुकी है. जिसका अक्षय और करीना हिस्सा नहीं थे. दूसरे शेड्यूल में सभी चार सितारों के साथ फिल्म के सीन की शूटिंग होनी है. जबकि तीसरे शेड्यूल में कथित तौर पर सिर्फ अक्षय और करीना होंगे. 2009 में आई "कम्बखत इश्क़" के बाद यह दोनों सितारें इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. यह जोड़ी अब तक 10 फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है, बीच में इन्हे हमने 2015 में आई "गब्बर इज़ बैक" में देखा था, जिसमे करीना ने कैमियो किया था.

Recommended

Loading...
Share