क्या नए साल में रणबीर, प्रियंका और आलिया को मिलेगा उनका जीवन साथी?

By  
on  

साल 2017 खत्म होने की कगार पर है, इस साल बॉलीवुड में कई रिश्ते जुड़े, तो वहीं कई का सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया. लेकिन कुछ सिंगल स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें साल 2018 में अपने जीवनसाथी के मिलने की उम्मीद है. आइए देखते हैं कौन हैं ये सितारे?
 
प्यार का प्यार का पीछा नहीं करना चाहती कैटरीना 
 
'टाइगर जिंदा है' फिल्म से लोगों का मन मोहनेवाली अदाकारा कैटरीना कैफ अब भी रणबीर कपूर से उनके ब्रेकअप से उबर नहीं पाई है, लेकिन उन्होंने सलमान के साथ अपने पलों को जीना नहीं छोड़ा है. जहां सलमान इन दिनों यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं वह कैटरीना के साथ एक ऐसी फ्रेंडशिप में है, जिसमें एक-दूसरे के लिए भरपूर इज्जत और अपनापन है.
उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि 'प्यार जिंदगी की इतनी खूबसूरत चीज है, जो हमें दिलों को सुकून देता है. यह हमें किसी भी रूप, किसी भी जगह और लाइफ के किसी भी स्टेज पर मिल सकता है. लेकिन यह जरूरी नहीं इसे किसी व्यक्ति का नाम दिया जाए. प्यार सही समय पर सही जगह मिल ही जाएगा. लेकिन मैं इसका पीछा नहीं करना चाहती.'
 
प्रियंका कर रही है अंगूठी मिलने का इंतजार
 
इंटरनेशनल लेवल पर भारत को रिप्रेजेंट करनेवाली प्रियंका चोपड़ा अब तक सिंगल हैं और वह फिलहाल रिलेशनशिप में जाने के बिल्कुल मूड में नहीं है. उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए जाने पर कहा था कि 'जब आप मेरी उंगली पर रिंग देखेंगे, जो मुझे दी गई होगी, तो दुनिया को अपने आप पता चल जाएगा. तब तक कोई मुझ पर अधिकार नहीं जमा सकता.'
वहीं हाल ही में उन्होंने अनुष्का शर्मा की शादी और मेगन मार्कल की सगाई को लेकर कहा था 'शादी कोई ऐसी चीज़ नहीं जिसे प्लानिंग के साथ किया जाए, जब आप किसी को अपने अनुसार मानते हैं, तो आप उसके साथ रहना चाहते हैं. अब तक मुझे मेरे हिसाब से कोई नहीं मिला है, लेकिन जब सही समय आएगा और जब मुझे कोई ऐसा शख्स मिलेगा जो मुझे समझ सकता है और मुझे सपोर्ट कर सकता है, तो हम रिलेशनशिप में जरुर होंगे.' इसके मुताबिक कहा जा सकता है कि प्रियंका अपने परफेक्ट मैन को जरूर ढूंढ रही है.
 
क्या आलिया अपने रिश्ते पर लगाएंगी मुहर?
 
जैसा कि सभी जानते हैं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम साल 2012 में आई उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'  की रिलीज के बाद से ही जोड़ा जा रहा है. एक साथ बिताए कई हॉलीडे, पार्टी में एक साथ जाना और कई डिनर डेट के बाद भी दोनों ने अपनी रिलेशनशिप लोगों के सामने नहीं कबूली और इसीलिए अब जब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं, तो इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें हर जगह हो रही हैं, लेकिन आलिया लोगों के सामने इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती.
इस वक्त यह दोनों एक्स लवर अपने अपने हॉलिडे पर दुनिया के दो अलग कोनों में न्यू ईयर मना रहे हैं. लेकिन अभी भी उनके फैंस को इंतजार है कि उनका फेवरेट कपल कब एक साथ आएगा. 
अपने पिता होने का फर्ज निभाना चाहते हैं रितिक रोशन 
 
इस साल की शुरुआत में जब रितिक रोशन को पैर में इंजरी हुई थी, तब उनके घर उनके कई क्लोज फ्रेंड्स का आना-जाना लगा रहता था. जिनमें कुणाल कपूर, गोल्डी बहल, अभिषेक और श्वेता बच्चन एक थे. हालांकि उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड श्वेता के साथ उन्हें लेकर कई खबरें बाहर आई और रूमर्स का बाजार गर्म हुआ.
लेकिन कंगना को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद ऋतिक ने अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से लो प्रोफाइल बना दी. इन दिनों वे तभी बाहर निकलते हैं, जब वे किसी फैमिली हॉलिडे पर उनकी पूर्व पत्नी सुजैन और अपने बच्चों के साथ होते हैं.
सिद्धार्थ को मिला नया साथी 
 
जैसा कि आप जानते हैं सिद्धार्थ सिंगल है और नए साथी की तलाश में हैं. शायद इसीलिए जैकलिन फर्नांडिस से उनकी फ्रेंडशिप इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों की मानें तो जैकलिन से उनकी नजदीकी ही आलिया से उनकी दूरी का कारण बनी है. लेकिन इस बात को नकारते हुए दोनों ने अपने रास्ते अब तक अलग ही रखे हैं.
इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि 'किसी के साथ खाना खाने जाना और साथ में टाइम बिताना एक आम बात है, जिसे हमें गलत दिशा में ले कर नहीं जाना चाहिए.'  लेकिन कहा जा रहा है कि साथ-साथ समय बितानेवाले ये दो शख्स जल्दी अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर सकते हैं.
 
संभले कदमों से चलना चाहते हैं रणबीर कपूर 
 
वैसे तो रणबीर कपूर ने यह दावा किया था कि वे इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ समय बिता रहे हैं, पर उन्हें कुछ ही समय पहले न्यूयॉर्क में पाकिस्तान की अदाकारा माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया. हालांकि इस मामले पर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा, पर पिता ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया की बातों को गलत ठहराते हुए कहा था 'रणवीर जवान है और शादीशुदा नहीं है, वह किसी से भी मिल सकता है और अगर कोई उसकी प्रिवेसी में दखल देगा, तो यह सही बात नहीं है.'

साथ ही खबर मिली थी कि उनकी मां नीतू कपूर अपने बेटे के लिए लड़की देखने लंदन गई थी, लेकिन अब तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

 
कंगना प्यार और काम को शायद कभी नहीं मिलाएंगी
 
जैसा कि आप जानते हैं, कंगना ने ऋतिक को लेकर कई खुलासे किए थे. जिसके बाद से इन दोनों को लेकर हर जगह चर्चा हो रही थी. इसी दौरान उन्होंने कहा था कि 'जब आदमी रिजेक्शन को संभाल नहीं सकता तो वह चीजों को लेकर कड़वा बोलने लगता है, यदि आप सहकर्मी के साथ फिजिकल होते हैं तो यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. यह सिचुएशन हर किसी के साथ आ सकती हैं.'
हम दुआ करते हैं कि कंगना को जल्द ही उन्हें प्यार करनेवाला साथी मिले और वह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए अपना दिल बचा कर रखें.

Recommended

Loading...
Share