14 साल की उम्र में दीपिका हुई थीं छेड़छाड़ की शिकार,इन एक्ट्रेसेस के साथ भी हो चुका ऐसा

By  
on  

इन दिनों 'पद्मावत' में अपनी एक्टिंग के लिए दीपिका पादुकोण जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है.दीपिका ने बताया है कि टीनेज में वह भी छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी हैं.दीपिका ने कहा कि जब वह चौदह साल की थीं तो रस्ते चलते उन्हें एक मनचले ने छेड़ दिया था जिसके जवाब में उन्होंने उसे जोरदार तमाचा भी जड़ा था.

वैसे,ये पहला मौका नहीं जब किसी एक्ट्रेस को मोलेस्टेशन का शिकार होना पड़ा हो.कई एक्ट्रेसेस के साथ तो पब्लिकली भी छेड़छाड़ हो चुकी है.आज हम आपको बताते हैं ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में...

sonam kapoor,kareena kapoor,deepika padukone,amisha patel,sonam kapoor

2013 में आई 'रांझणा' के प्रमोशन के समय अभिनेत्री सोनम कपूर भी जब एक थिएटर में पहुंचीं थीं तो उन्हें छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था.तस्वीर में आप खुद देख लीजिये कैसे को-स्टार बीच बचाव कर उन्हें वहां से ले गए थे.सोनम इस घटना से बेहद सहम गयी थीं.

एक्ट्रेस अमीषा पटेल 2014 में एक शोरूम के उद्घाटन के लिए गोरखपुर गयी थीं जहां उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों का जमावड़ा लग गया था.जब अमीषा बाहर निकल रही थीं तो एक शख्स ने उन्हें हाथ लगा दिया था जिससे वह गुस्सा गईं और उसे वहीं तमाचे जड़ दिए.

बिग बॉस विनर रह चुकीं गौहर खान के साथ के 2014 में शॉकिंग घटना सामने आई थी.उन्हें 'इंडियाज रॉकस्टार' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था और साथ पहले छेड़छाड़ की थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ एक इवेंट के दौरान 2013 में छेड़छाड़ हुई थी.इस इवेंट के बाद जब करीना बाहर निकलीं तो वहां जबरदस्त भीड़ जमा हो गई थी जिसमें से कुछ लोगों ने उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी.बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें वहां से निकाला था और करीना ने राहत की सांस ली थी.

katrina

कैटरीना कैफ जब 2005 में कोलकाता में एक दुर्गा पूजा में शामिल होने गई थीं तो भीड़ ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की और छेड़छाड़ की थी.

Recommended

Loading...
Share