सलमान खान ने इस वजह से कहा रोहित धवन की सुपरहीरो बेस्ड मूवी को 'ना'

By  
on  

निर्देशक रोहित धवन बहुत जल्द बड़े पर्दे पर एक सुपरहीरो की फिल्म लेकर आने वालें हैं. कोई भी नही जानता कि रोहित धवन के इस सुपरहीरो साइंस फिक्शन ड्रामा में आखिर लीड रोल में कौन नज़र आने वाला है.

इसी बीच कयासों के दौर ने भी अपनी बाज़ी लगाने की कोशिश शुरू कर दी थी. कई लोग अंदाजा लगा रहे थे कि शायद इस प्रोजेक्ट से बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जुड़ने वाले हैं. इन सबके बीच पीपिंगमून.कॉम के सोर्सेज ने बताया है कि इस आने वाले प्रोजेक्ट से ना ही सलमान खान जुड़ेंगे और ना ही ऋतिक रोशन.

एक समय खबर ये भी आई थी कि रोहित धवन की इस फिल्म की स्क्रिप्ट सलमान खान ने पढ़ ली है, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नही हुआ था वो सब बस अफवाह मात्र थीं. हमारे सोर्स बताते हैं कि रोहित ने सलमान को एप्रोच तो किया था लेकिन उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि अब उनकी उम्र नही रही सुपरहीरो बनने की.

इस साथ सलमान ने रोहित को एक सलाह भी दी थी कि वो किसी नए अदाकार को इस फिल्म में कास्ट करें. इसके साथ भाईजान ने रोहित को ये भरोसा दिलाया कि भविष्य में किसी प्रोजेक्ट में वो ज़रूर उनके साथ काम करेंगे.

हमारे सोर्स तो ये भी बताते हैं कि ऋतिक के दिमाग में शायद कृष की अगली पार्ट रही होगी, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को हां नही किया. फिर रोहित इस प्रोजेक्ट के लिए मुख्यधारा के ही स्टार्स चाहते थे इसलिए उन्होंने सलमान खान को एप्रोच किया, लेकिन दबंग खान ने अपने ही कारण का हवाला देते हुए बड़े प्यार से फिल्म को ना कह दिया. उनके मना करने का लहजा भी ऐसा ही था जैसे रोहित को बुरा न लगे.

पीपिंगमून.कॉम के सोर्सेज ये भी बताते हैं कि रोहित धवन के इस आने वाले प्रोजेक्ट के लिए काफी समय लगेगा, और सलमान खान के पास इतनी डेट्स हैं भी नही. अभी वो ईद में रिलीज़ होने वाली अली अब्बास ज़फर की मूवी ‘भारत’ के लिए काफी ज्यादा व्यस्त भी चल रहें हैं. इसके तुरंत बाद सलमान ‘दबंग 3’ के काम में लग जायेंगे. आपको बता दें कि फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए सलमान अप्रैल में काम स्टार्ट कर सकते हैं. उसके बाद उनको खुद के हो प्रोडक्शन तले बनने वाली साउथ कोरीयन मूवी की हिंदी रीमेक में भी काम करना है. ये फिल्म कॉप थ्रिलर बेस्ड मूवी होगी.

Recommended

Loading...
Share