फीमेल ओरिएंटेड फिल्मों से मेल एक्टर्स क्यों बनाते हैं दूरी, सोनम कपूर ने डाली इस पर रौशनी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को उनके बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस खुलकर अपनी बात रखने के कारण एक अलग पहचान बना चुकी हैं. ऐसे में अपनी आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने समाज में व्याप्त असमानता को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि वह उनकी फिल्म के लिए मना करने के पीछे की विचार प्रक्रिया को समझने में असफल रही हैं. 

इवेंट के दौरान बात करते हुए सोनम कपूर ने कहा, "यह व्यक्ति और उनके आत्मविश्वास के स्तर पर निर्भर करता है और वे अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं. मेरे पिता ने 'बेटा', 'लाडला', 'मिस्टर इंडिया' जैसी फिल्में कीं हैं, जिसमे एक्ट्रेसेस का प्रमुख रोल था, लेकिन उसके बावजूद मेरे पिता उस समय में सुपरस्टार थे. वह अभी भी सुपरस्टार हैं लेकिन वह 80 और 90 के दशक में द अनिल कपूर कहे जाते थे. मुझे नहीं समझता कि कुछ फिल्मों को करने के लिए पुरुष उस तरह क्यों नहीं सोच रहे हैं. मुझे इस सोच के साथ बड़ा किया गया है कि यह महत्वपूर्ण नहीं है जब आपका किरदार कमाल का है. धनुष (रांझणा), दुलकर सलमान, आयुष्मान खुराना (बेवकूफियां), राजकुमार राव (एक लड़की को देखा तो ऐसा लागा) जैसे बहुत सारे मेल एक्टर्स हैं, जो ऐसी फिल्में कर और किसी की तुलना में बेहतर कर रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: रोमांस और कॉमेडी के मजेदार तड़के के साथ दिखी सोनम कपूर और दुलकर सलमान की क्यूट केमिस्ट्री, देखिए 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर)

द जोया फैक्टर की बात करें तो यह फिल्म अनुजा चौहान के इसी नाम के बेस्टसेलर बुक पर आधारित है. फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है, जिसे आरती शेट्टी और पूजा शेट्टी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. जोया सिंह सोलंकी की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मिलने के बाद उसका लकी चार्म बन जाती है. बता दें कि यह फिल्म  20 सितंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share