तब्बू से लेकर आशा पारेख तक, कोई 47 तो कोई 77 की उम्र में भी हैं सिंगल और वो भी 'Happily Single'

By  
on  

आज 4 नवम्बर को बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस तब्बू अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. 47 की उम्र में तब्बू ने इंडस्ट्री को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. अपने टैलेंट से कई अवार्ड्स भी जीते. लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो तब्बू उन एक्ट्रेसेज में से एक है जो अब तक सिंगल है. और सिर्फ सिंगल नहीं 'हैप्पीली सिंगल'! इन सेलेब्रिटीज़ ने लोगों के सामने एक मिसाल कायम की है कि सिंगल रहना गलत नहीं है, इससे आपका करियर या मदरहुड नहीं रुकता. 

तब्बू ने कुछ साल पहले एक इवेंट पर अपने सिंगलहुड के बारे में बात की थी और कहा था, 'मैं अब शादी वाले सवालों पर ध्यान ही नहीं देती. मैं सिंगल बहुत खुश हूं. शादी करके मैं खुश रहूंगी या नहीं, यह मैं नहीं जानती क्यूंकि वो पहलु मैंने कभी फील ही नहीं किया."

वैसे, आपको बता दें कि ये सिर्फ तब्बू नहीं है जो 47 की उम्र में भी सिंगल हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपने 40s को सिंगल रहकर ही बीता रही हैं और बेहद खुश हैं. वेटरेन एक्ट्रेस आशा पारेख को ही ले लीजिये, आशा 77 साल की हैं और अब तक सिंगल हैं. 

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर जो पिछले साल ही सेरोगेसी से बेबी बॉय की मां बनी हैं. एकता 44 की उम्र में सिंगल पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रही हैं. अपने करियर और बेबी रवि को बखूबी से संभालने वालीं एकता ने यह भी कहा है कि वो शादी के बिलकुल मूड में नहीं है.

साक्षी तंवर जो एकता की भी बहुत अच्छी दोस्त हैं और इंडस्ट्री की भी बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, ने भी कुछ महीनों पहले बेबी गर्ल अडॉप्ट की थी. साक्षी 46 की उम्र की हैं और सिंगल पेरेंट्स बनकर बहुत खुश हैं. 

डायरेक्टर जोया अख्तर भी 47 की हैं और अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं. पर रियल लाइफ में ये भी हैं हैप्पीली सिंगल! हालांकि, जोया ने कभी अपने रिलेशनशिप या शादी के बारे में बात नहीं की हैं.

कोरियोग्राफर गीता कपूर जिन्हे लोग गीता मां के नाम से भी जानते हैं. गीता भी 46 साल की हैं मगर अब तक सिंगल। अपनी शादी के बारे में बता करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें जब लगेगा कि कोई सही लड़का मिल गया है, वो तब शादी करेंगी.

कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट का भी यही कहना है. 43 की उम्र में वैभवी सिंगल है और बेहद खुश भी. इनके अलावा अमीषा पटेल (43), तनीषा मुखर्जी (41), दिव्या दत्ता (42), शमिता शेट्टी (40) की हैं.

 

Source: Peepingmoon

Recommended

Loading...
Share