Birthday Special: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है दीपिका कक्कड़ की लव लाइफ, सेट पर कुछ ऐसे शुरू हुई थी शोएब इब्राहिम के साथ प्रेम कहानी

By  
on  

'ससुराल सिमर का' सीरियल से लोगों के दिलों में घर करने वाली सिमर यानी  दीपिका कक्कड़ 6 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. दीपिका का जन्म 6 अगस्त 1986 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था. इनके पिता आर्मी ऑफिसर थे.  वहीं, इनकी माता का नाम रेणु कक्कड़ है. दीपिका कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं, साथ ही वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता भी हैं. 


दीपिका कक्कड़ अपनी खूबसूरती और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं.  अक्सर इंटरनेट पर दीपिका कक्कड़ का स्टाइलिश लुक वायरल रहता. दीपिका कक्कड़ अपने एथनिक लुक के लिए जानी जाती हैं. लोगों को दीपिका का इंडियन लुक काफी पसंद आता है. दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की थी. लंबे समय तक डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. फैंस को हमेशा से ही अपनी इस चहेती एक्ट्रेस की लव लाइफ के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है. आज हम आपको दीपिका के बर्थडे के मौके पर उनकी और शोएब इब्राहिम की प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं. 

Recommended Read: शोएब इब्राहिम ने कहा दीपिका कक्कड़ नहीं तो इस एक्ट्रेस से करते शादी


शोएब और दीपिका कक्कड़ की प्यार की शुरू टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. दोनों शो में लीड स्टार की भूमिका में थे. हालांकि, दोनों ने कभी साथ काम करने के दौरान अपनी प्यार का इजहार एक दूसरे से नहीं किया था. लेकिन जब शोएब ने साल 2013 में शो को अलविदा कहा, तब दोनों को अपने अपने प्यार का एहसास हुआ. जब यह दोनों टीवी स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तब दीपिका शादीशुदा थीं. जी हां, उन्होंने साल 2009 में अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से शादी की थी, लेकिन आपसी मतभेदों के कारण उन्होंने साल 2015 में तलाक ले लिया था. इसके बाद दीपिका ने साल 2018 में शोएब से दूसरी शादी की थी. 


'ससुराल सिमर का' के शूटिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक-दूसरे के करीब आए. एक दूसरे को कुल 7 साल डेट करने वाले शोएब और दीपिका ने शुरुआती दिनों में 3 साल तक अफेयर की खबरों का खंडन किया था. हालांकि, आगे चलकर दोनों इसका खुलासा किया और 23 फरवरी 2018 ही वो दिन है जब दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. लव बर्ड ने शोएब के होमटाउन भोपाल में धूमधाम से निकाह किया था.

शोएब के प्यार में रंगी दीपिका ने शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया है, लेकिन वह फैंस के बीच दीपिका के नाम से ही पॉपुलर हैं. बता दें कि इनकी शादी का फंक्शन खूब धूमधाम से 3 दिन तक चला था. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.


दीपिका कक्कड़ टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के अलावा 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजो', 'कयामत की रात' और 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म 'पलटन' में भी काम कर चुकी हैं.  

Recommended

Loading...
Share