Birthday Special: 22 तस्वीरों में देखिये अनन्या पांडे का बचपन, क्यूटनेस में नहीं थीं किसी से कम

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को अपना 22 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. 30 अक्टूबर, 1998 को जन्मीं अनन्या पांडेय जाने-माने फिल्म एक्टर चंकी पांडे और भावन पांडे की बेटी हैं. अनन्या ने अपनी ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है. वहीं इसके बाद अनन्या ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग को अपना करियर चुन लिया.

अनन्या ने साल 2019 में  डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. SOTY 2 में अनन्‍या के काम की काफी तारीफ हुई थी और लोगों ने माना कि वह आगे चलकर बड़ी स्‍टार बन सकती हैं. इसके बाद अनन्‍या की दूसरी फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' भी 2019 में रिलीज हुई. डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज की इस फिल्‍म में भी अनन्या तो क्रिटिक्‍स और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला था. वहीं इसके बाद अनन्या ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म खाली-पीली में बता दिया कि वो इंडस्ट्री में लम्बी पारी खेलने आई हैं. इस फिल्म में वह एक्शन करती नजर आ रही है. फिल्म में अनन्या के अपोजिट अभिनेता ईशान खट्टर थे.

अनन्या ने बहुत कम समय और कम फिल्में करने के बावजूद हर किसी का दिल जीता है. एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. यंग जेनरेशन उनके ड्रेसिंग स्‍टाइल को फॉलो करती है. अनन्‍या जितनी खूबसूरत अभी दिखती हैं बचपन में उतनी ही क्‍यूट थी. अनन्‍या के बर्थडे पर हम आपको दिखाते है एक्ट्रेस के बचपन की सुपर क्यूट पिक्स. जिनको आपको मिस नहीं करना चाहिए.

Recommended

Loading...
Share