2021: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट से लेकर फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर तक ये स्टार्स इस साल कर सकते है शादी 

By  
on  

पिछले साल कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में कई बाड़ी शादियां होने से रह गयी. अगर कोरोना न होता तो रणबीर सिंह और आलिया भट्ट अब तक शादी के बंधन में बंध चुके होते. उम्मीद है इस साल कई कपल्स शादी के बंधन में बंधेंगे और नए जीवन की शुरुआत करेंगे.

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक है. साल की शुरुआत में ही दोनों की शादी की खबरें आने लगी थी. कोरोना न होता तो अब तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ऑफिशियली हस्बैंड वाइफ बन गए होते लेकिन कोरोना की वजह से शादी पोस्टपोन हो गयी. मीडिया रिपोर्ट्स बताती है कि रणबीर और आलिया 2021 में शादी कर सकते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, अगर कोरोनावायरस महामारी नहीं होती तो उनकी आलिया भट्ट से शादी हो चुकी होती. रणबीर कपूर कहते है, 'हमारे जीवन में कोरोना महामारी नहीं आई होती तो हम शादी कर लेते. उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही शादी करेंगे.  

अली फज़ल- ऋचा चड्ढा 


ऋचा चढ़ा और अली फजल भी इस साल शादी के बंधन में बंधने का इरादा कर चुके थे. अप्रैल में दोनों शादी करनेवाले थे लेकिन महामारी की वजह से शादी पोस्टपोन हो गयी. अली फजल ने कोर्ट मैरिज के लिए रजिस्ट्रेशन भी काफी पहले करवा लिया था.रिपोर्ट्स बताती है कि अली और ऋचा ने मुंबई में अपने लिए एक घर भी देख लिया था. बता दें, 2019 में अली ने ऋचा को मालदीव में प्रपोज किया था. इनकी शादी की नयी तारीख अब तक कन्फर्म नहीं है लेकिन शादी के फंक्शन्स मुंबई, दिल्ली और लखनऊ में होंगे. 

वरुण धवन- नताशा दलाल 

वरुण धवन और उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा दलाल की शादी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक है. लंबे समय से दोनों की शादी की चर्चा मीडिया में चल रही है. ऐसी खबर थी कि वरुण और नताशा थाईलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की प्लानिंग कर रहे थे मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्होंने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी और अब मुंबई में शादी करने का फैसला किया. अब तक शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार 2021 समर से पहले कभी भी दोनों की शादी हो सकती है. पहले सूत्र ने बताया था कि शादी पोस्टपोन करने का फैसला धवन और दलाल परिवार ने मिलकर लिया था. 

रोहमन शॉल- सुष्मिता सेन 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल लगभग दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से कभी भी ये जोड़ी पीछे नहीं हटी. सुष्मिता और रोहमन के फैंस इन्हे मैरिड कपल के रूप में देखने के लिए एक्ससाइटेड है लेकिन लगता है रोहमन और सुष्मिता की शादी में अभी समय है. हाल ही में, एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान सुष्मिता और रोहमन से उनकी शादी के बारे में पूछा गया. इस पर रोहमन ने जवाब दिया, पूछके बताते हैं. सुष्मिता ने कहा, 'हम पड़ोसी से पूछके बताते हैं. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि दिसंबर 2021 में दोनों शादी करेंगे. जब उनसे ग्रैंड वेडिंग प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो सुष्मिता ने 2019 में कहा था कि वह सिर्फ इसके लिए शादी नहीं करेंगी. वह बड़ा कदम तब उठाएंगी जब वो और रोहमन इसके लिए श्योर होंगे.

अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा 

मीडिया में अगर किसी के रिलेशनशिप ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी तो वह अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता है. 2019 में जब से जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है अक्सर अर्जुन से मलाइका के साथ शादी पर सवाल पूछा जाता है लेकिन बाकी कपल्स की तरह शायद इस कपल को भी कोरोना खत्म होने का इंतजार है. साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में अर्जुन ने शादी के प्लान्स के बारे में बात करते हुए कहा था, 'महामारी के बीच शादी करना संभव नहीं है.' उन्होंने आगे कहा कि जब भी वह शादी करने की प्लानिंग करेंगे तो वह मीडिया से कभी नहीं छिपाएंगे. 
 
फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं और उनका रिश्ता काफी मजबूत चल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान और शिबानी अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से इनकी शादी भी पोस्टपोन हो गयी. हालांकि, लॉकडाउन में दोनों ने खूब एक- दुसरे के साथ समय बिताया.   

रिया कपूर- करण भुलानी 

बहन सोनम कपूर की शादी में अपने पहले प्यार को ऑफिशियल करने से पहले रिया कपूर ने कई सालों तक करण भुलानी के साथ अपने रिश्ते को सीक्रेट बनाये रखा. इसके बाद कई मौकों पर रिया कर करण को साथ देखा गया है. दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में आने लगी. हालांकि किसी तरह को कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आयी. ऐसा कहा जा रहा है कि 2021 के आखिर में दोनों शादी कर सकते है. 

ऐसा मालूम होता है कि 2021 में कई बॉलीवुड हस्तियां शादी के बंधन में बंधेंगी. 

Recommended

Loading...
Share