शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा जोनस तक, हमारे पास है इन सेलेब्स के लिए साल 2021 के लिए मजेदार रेसोल्यूशन

By  
on  

साल 2021 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. नया साल नई उम्मीद लेकर आता है और कुछ नया करने का उत्साह भी. जाहिर तौर पर लोग पिछली बार की तरह इस बार भी कुछ नया करने का संकल्प लेने की सोच रहे होंगे. वहीं अगर हम आप से पूछें कि आप अपने चहेते सुपरस्टार को एक कौन सा रेसोल्यूशन देना चाहेंगे. तो आप क्या कहेंगे, सोचिए सोचिए, दिमाग पर थोड़ा जोर डालिए, नहीं समझ आ रहा है ना. चलिए हम ही बता देते हैं कि हमने इस नए साल पर शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स के लिए क्या इंटरेस्टिंग रेसोल्यूशन सोचे है. 

 ये भी पढ़े: Web Series 2021: 'तांडव', 'फैमिली मैन 2' से लेकर 'आश्रम 3' तक, 2021 में OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही हैं ये सीरीज

शाहरुख खान : प्लीज, नो लॉन्ग ब्रेक्स 
शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था. उसके बाद से किंग खान बड़े पर्दे से मानों गायब से हो गए. फैंस बांहे बिछाए बेसब्री से किंग खान के कमबैक का इंतजार कर रहे है. शाहरुख पिछले 2 साल से अपने फैंस को जमकर इंतजार करा रहे हैं. तो हमारी शाहरुख से यही गुजारिश है कि प्लीज शाहरुख, आप इतना लंबा ब्रेक मत लिया कीजिए आपके फैंस बहुत परेशान हो जाते हैं. 

अनुष्का शर्मा: साइन मोर मूवीस 
आखिरी बार हमने अनुष्का को ऑन-स्क्रीन जीरो (2018) में देखा था. साल 2020 में अनुष्का ने पाताल लोक और बुलबुल जैसी बेहतरीन सीरीज प्रोड्यूस की. अनुष्का 2 साल से बड़े पर्दे से गायब है. अनुष्का इन दिनों अपने केरियर कम पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. हमें ऐसा लगता है कि अनुष्का को अपनी पर्सनल लाइफ और काम के बीच बेहतर संतुलन बनाने की जरूरत है अब जैसा कि अनुष्का जल्दी अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है तो हमें उम्मीद है कि उसके बाद जल्द ही वह बड़े पर्दे पर भी अपना कमबैक करेंगी और हमें बहुत सारी फिल्मों में दिखाई देंगी. 

प्रियंका चोपड़ा जोनस: मोर बॉलीवुड मूवीस 
सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं इस समय प्रियंका चोपड़ा जोनस हॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. भले ही प्रियंका हॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ सोशियली बहुत काम कर रही हो, पर हमे लगता है कि प्रियंका को बॉलीवुड में और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए, जैसे कि वह पहले कैसे करती थी. आखिरी बार हमने एक्ट्रेस को 'द स्काई पिंक' में देखा था. खैर प्रियंका, आपको हिंदी फिल्मे कंजूसी से साइन नहीं करनी चाहिए, आपको हिंदी व्यूअर्स आपसे बहुत प्यार करते है. 

सलमान खान: प्लीज भाईजान, इस साल तो शादी कर लो 
सलमान ने 27 दिसंबर को अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. सलमान का नाम आते ही फैंस के दिमाग में उनकी शादी का सवाल आता है. फैंस को बेसब्री से अपने चहेते भाई जान की शादी का इंतजार है. हो भी क्यों ना लोग देखना चाहते हैं कि आखिर सलमान की दुल्हनियां कौन बनेगी. तो प्लीज सलमान इस साल फैंस का इंतजार खत्म करिए, क्योंकि हम आपको दूल्हे के गेटअप में देखने का और इंतजार नहीं कर सकते हैं. 

रणबीर कपूर: इस साल शादी के लिए मना मत करना 
रणबीर कपूर पिछले काफी समय से आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. 2020 में उनकी शादी होने की अफवाहें थीं, लेकिन चीजें नहीं हुईं. वहीं हाल ही में रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म किया और साथ ही यह कह कर तूफान मचा दिया कि अगर कोरोना नहीं होता तो वो औक आलिया शादी के बंधन में बंध जाते. तो हमें लगता है कि रणबीर को साल 2021 में बिना देरी किए जल्दी से जल्दी शादी कर लेनी चाहिए. 

कंगना रनौत: बयानों से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान 
साल 2020 में जो एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते लाइन लाइट में रही है वह है सिर्फ और सिर्फ कंगना रनौत. चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से जुड़ा हो या किसी भी दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स से, कंगना ने हर बार किसी ना किसी को घेर कर अपना गुस्सा निकाला. तो साल 2021 के लिए हमारे पास कंगना के लिए ये ही रेसोल्यूशन है, प्लीज कंगना आप बयान बाजी से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग पर ध्यान दें, क्योंकि आप एक्टिंग की क्वीन है ना की बयानबाजी की.  

वरुण धवन: नो मोर रीमेक्स 
कुली नम्बर 1 हो या जुड़वा 2, वरुण ने रीमेक्स फिल्मों से खुद को कहीं ना कहीं खो दिया है. वरुण की जुड़वा 2 तो फिर भी दर्शको को पसंद आई पर कुली नम्बर 1 में दर्शको ने ज्यादा रूची नहीं दिखाई. तो हमारे पास वरुण के लिए ये ही रेसोल्यूशन है कि प्लीज वरुण हमने आपको एक से एक अच्छी फिल्मों में बहुत अच्छे किरदारों में देखा पर आपकी और रीमेक फिल्मे हमसे झिल नहीं पाएंगी. 


अमिताभ बच्चन: ट्वीटर पर महानायक रहते है महाएक्टिव 
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते रहते हैं. और अपने फैंस को छोटी मगर मोटी बातें बताते रहते हैं. अमिताभ ट्विटर पर रोज एक ट्वीट करके अपनी मन की बात कहते हैं. वैसे कई बार बिग बी काफी फनी बातें भी बताते है. पर 
सही में सर, आप ट्विटर पर इतने एक्टिव रहते हैं कि हमारे लिए आपके पास यही रेसोल्यूशन है की ट्विटर पर महा एक्टिव रहने वाले महानायक आप प्लीज ट्वीटरबाजी थोड़ा कम कर दीजीए.

राधिका आप्टे: नेटफ्लिक्स के बाहर भी काम करें
राधिका आप्टे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. लेकिन हमें राधिका ज्यादातर नेटफ्लिक्स की ही फिल्मों में ही दिखती हैं. फैंस राधिका की नेचुरल एक्टिंग को को ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में देखना चाहते हैं. तो राधिका हमारी आपसे यही गुजारिश है कि प्लीज आप नेटफ्लिक्स की फिल्मों और सीरीज से बाहर निकले और अपने फैंस को निराश ना करते हुए हमें ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में दिखाई दे.


स्वरा भास्कर: विवादों से बचे
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बेबाकी से अपनी बात रखती है. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है लेकिन कई बार स्वरा अपनी बयानबाजी से ट्रोल हो जाती हैं. अगर हम पिछले साल पर नजर डालें तो स्वरा सबसे ज्यादा ट्रॉल होने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. तो हम स्वरा को यही राय देना चाहेंगे कि स्वरा नए साल में ये रेसोल्यूशन ले सकती है कि गलत बयानबाजी से बचें और खुद को ज्यादा क्रोल होने से बचाएं.


 

Recommended

Loading...
Share