दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी पर एक्स-वाइफ सुनैना ने किया रिएक्ट, कही बेटी और अपने बारे में ये बात

By  
on  

एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद पपराजी के सामने अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ थी. शादी की बात करें तो, फंक्शन में केवल करीबी फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इसी बीच अब एक्ट्रेस के पति यानी वैभव की एक्स-वाइफ का उनकी शादी पर रिएक्शन आया है. 

सुनैना ने कहा है, "हां, मेरे एक्स-हस्बैंड ने दीया से शादी की है. मुझे कई मेसेज आ रहे हैं जिनमें लोग पूछ रहे हैं कि क्या मैं और समायरा ठीक हैं? सबसे पहले तो मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आप लोगों ने मुझे अपना समझा और चिंता दिखाई. उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी इस खास मौके का हिस्सा बन सकी."

(यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी से वायरल हुआ वीडियो, एक दूसरे को पहनाते दिखे वरमाला)

सुनैना ने आगे कहा है, हम बिल्कुल ठीक हैं. न सिर्फ ठीक हैं बल्कि मेरी बेटी बहुत एक्साइटेड है. मैंने कुछ वीडियोज देखे जिनमें वह फूल फेंक रही थी. हमारी मुंबई में कोई फैमिली नहीं है, ये अच्छी बात है कि अब मुंबई में उसकी फैमिली बढ़ गई है. परिवार में और लोगों का आना हमेशा अच्छा होता है. समायरा अपने माता-पिता की शादी में प्यार नहीं देख पाई. अब इस शादी में प्यार देखेगी ये खुशी की बात है. मुझे लगता है कि यह बहुत खास है और मैं समायरा, उसके पिता और दीया के लिए बहुत खुश हूं."

हालांकि, सुनैना और वैभव की शादी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, जबकि दीया 2019 में पहले पति साहिल से अलग हो गई थी और दोनों ने एक प्रेस स्टेटमेंट के जरिये अलग होने की घोषणा की थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share