कॉमेडियन भारती सिंह ने लॉकडाउन में सीखी बहुत सी बातें, खुद का ख्याल रखते हुए घटाया 15 किलो वजन

By  
on  

कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कमाल की कॉमेडी टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन आज कल वह अपनी किसी पंच लाइन के लिए नहीं, बल्कि बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं भारती का इस बारे में क्या कहना है.

एक वेब पोर्टल से बातचीत ने भारती कहती हैं, "मैंने अपने वजन को 91 किलो से 76 किलो कर लिया है. मैं भी हैरान हूं कि मैंने इतना वजन कम कर लिया है. लेकिन मैं खुश हूं कि मैं अब सेहतमंद और फिट महसूस कर रही हूं. अभी सांस नहीं चढ़ता है और हल्का-हल्का फील होता है. मेरी डायबिटी और अस्थमा भी कंट्रोल में आ गए हैं. मैं शाम को सात बजे से दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं खाती हूं. मैं 12 बजे के बाद खाना खाती हूं. मैंने 30-32 साल बहुत खाना खाया है और उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को टाइम दिया तो सब एक्सेप्ट किया."

लॉकडाउन से उन्होंने जो सीखा है, उस बारे में वह कहती हैं, "मैं एक अच्छी लड़की बन गई हूं. लॉकडाउन ने हमें कई चीजें सिखाई हैं. फैमिली का महत्व और खुद को प्यार करना भी सिखाया है. आप हैं तो फैमिली है और काम है. अगर आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तो कोई आपसे प्यार नहीं करेगा. बड़ा अच्छा लगता है अपने आप को प्यार करना और स्क्रीन पर देखना. मेरी बॉडी ट्रांसफॉर्म हो चुकी है. जब आज मैं खुद को देखती हूं तो मेरा मुंह इतना पतला लगता है और खुद इतना पतली लगती हूं. मुझे खुद पर गर्व है."

वह आगे कहती हैं, "जब मैं मोटी थी तो लोग मुजे क्यूट कहते थे. अब सीधा तो कोई मोटी तो बोल नहीं सकते तो कवर अप करने के लिए क्यूट और बबली बोल देते थे. मुझे इससे पहले कोई और मोटी बोलता, मैंने खुद अपने वजन का मजाक बनाने का फैसला कर लिया. मैं खुद को हाथी और गैंडे का बच्चा कहती, जो सबको मजाकिया लगा. अब सारे कहते हैं कि कितनी पतली हो गई है तू. हालांकि वह अब भी मुझे क्यूट पाते हैं."

(Source: NDTV)

Recommended

Loading...
Share