Diwali 2021: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' से लेकर सलमान खान की 'अंतिम' तक यह 5 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दिखाने वाली हैं अपनी आतिशबाजी

By  
on  

दिवाली के मौके पर फिल्म लवर्स बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा स्टार्स की फिल्मो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में इस त्योहार के मौके पर चलिए हम आपको एक या फिर दो नहीं बल्कि कुल 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस दिवाली को करने वाली है अपने धमाकेदार एक्शन, ड्रामा और एंटरटेनमेंट से चकाचौंध.

सूर्यवंशी 

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मच अवेटेड कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' आखिरकार लम्बे इंतजार के बाद, इस 5 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा, जिसमें अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें स्पेशल कैमियो करते नजर आने वाले हैं.

बंटी और बबली 2 

'बंटी और बबली 2' ओरिजिनल बंटी और बबली की सीक्वल है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की जोड़ी पहली बार कपल के रूप में नजर आने वाले हैं. जबकि, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान भी साथ अपना जादू बिखेरने वाले हैं. बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है. यह फिल्म 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने वाली है.

धमाका

इंटेंस, ग्रिपिंग और हार्ड-हिटिंग, कार्तिक आर्यन हार्डबॉल पत्रकार अर्जुन पाठक के रूप में डिजिटल दुनिया में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं. राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'धमाका' इस 19 नवंबर को ऑनलाइन प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ  मृणाल भी नजर आने वाली हैं.

सत्‍यमेव जयते 2 

इस दिवाली बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम एक नहीं बल्कि 3 रोल्स के साथ अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में अपना दम दिखाने वाले हैं. रिलीज डेट को कई बार ताले जाने के बाद आखिरकार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार भी नजर आने वाली हैं.

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान ने एक सिख पुलिस वाले राजवीर की भूमिका निभाई है, जबकि आयुष ने एक स्थानीय गैंगस्टर राहुलिया की भूमिका में हैं. निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है और इसमें महिमा मकवाना और प्रज्ञा जायसवाल भी हैं. यह फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share