Cannes 2022 : कान्स के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय बच्चन साथ में पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी हैं साथ  

By  
on  

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) का आयोजन 17 मई से किया जाएगा। फ्रांस में आयोजित इस फेस्टिवल का इस बार 75वां साल है। कान्स के रेड कारपेट एक बार फिर सेलेब्स अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे। बॉलीवुड के साथ ही दुनियाभर के सेलिब्रिटीज इस इवेंट में शामिल  होंगे। अब तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, कंगना रनोट, प्रियंका चोपड़ा, सहित एक्ट्रेसेस नजर आ चुकी है। हर साल इनका लुक और स्टाइल देखने लायक होता है।

दीपिका पादुकोण के अलावा इस बार ऐश्वर्या बच्चन भी कांस में शामिल होंगी। इसके लिए वो आज अपने पूरे परिवार के साथ रवाना भी हो गई हैं। मंगलवार की सुबह ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ऐष्वर्य ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी। जबकि बेटी आराध्या ने पिंक हुडी और डेनिम पैंट में नजर आई। वहीं अभिषेक ब्लू कलर की हुडी और डेनिम पैंट पहने हुए दिखाई दिए।

आपको बतादें कि ऐश्वर्या कई सालों से इस फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं. वह हर बार ब्यूटी ब्रांड को रिप्रजेंट करने जाती हैं ऐश्वर्या हर बार कांस में अपने अलग लुक से सबका ध्यान अपनी ओर जरूर आकर्षित करती हैं। साल 2017 में ऐश्वर्या ने अपने सिंड्रेला लुक से सबक ध्यान अपनी ओर खींचा था, वहीं साल 2018 में रेड कारपेट पर उन्होंने बटरफ्लाई लुक में कई मन मोह देने वाले पोज दिए थें। ऐसा पहली बार नहीं है कि अभिषेक और अराध्या कांस में उनका साथ दे रहे हैं बल्कि इससे पहले भी इन दोनों ने उनका साथ दिया है। इस बार देखना है कि ऐश्वर्या कौन से लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचती हैं। 

 

Recommended

Loading...
Share