क्या पेरिस में शादी का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं जो जोनस और सोफी टर्नर?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल निक जोनस के साथ शादी की थी, उस शादी के चर्चे आज तक सोशल मीडिया पर हो रहें हैं, बता अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली है. अपने फैंस को लॉस वेगस में अचानक शादी करके सरप्राइज करने वाले जो जोनस और सोफी टर्नर अब अपनी शादी को अपने परिवार और अपने मित्रो के साथ पेरिस में एक बड़े समारोह में सेलिब्रेट करने की तैयारी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि एक लीडिंग मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक फॉर्मल वेडिंग फंक्शन हो सकता हैं. जिसमे जो और सोफी अपने सभी खास मित्रो और परिवारजनों के साथ अपनी शादी को धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगी. सूत्रों के अनुसार जो और सोफी यह फंक्शन केवल मस्ती और अपने नए जीवन का आनंद लेने के लिए आयोजित कर रहे हैं. इस फंक्शन को फॉर्मल वेडिंग फंक्शन के तौर पे ही मनाया जाएगा. यह एक और फॉर्मल वेडिंग होगी इस जोड़ी की जिसे इस साल के अंत तक पेरिस में आयोजित करने की प्लानिंग की जा रही हैं.

जो और सोफी ने 2 मई को लॉस वेगस में एक साधारण से समारोह में एक दूसरे के साथ वैवाहिक बंधन में बंध चुके हैं. इसलिए दोनों आधिकारिक रूप से पति और पत्नी हैं. उन्हें उनका मैरिज़ सर्टिफिकेट भी 1 मई को उपलब्ध  करा दिया गया था.

Recommended

Loading...
Share