सोफी टर्नर ने अपने मेंटल हेल्थ से जुड़ी बीमारी को याद करते हुए कही ये बड़ी बात

By  
on  

लोकप्रिय फैंटेसी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने हाल ही में अपने मेंटल हेल्थ इश्यू के बारे में खुलकर बात की है, इसके साथ ही अभिनेत्री ने पति जो जोनस का उनके कठिन समय में उनका साथ देने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

आपको बता दें कि संडे टाइम्स से बात करते हुए सोफी टर्नर ने अपने मेंटल हेल्थ के बारे में बात की है, साथ ही साथ ये भी बताया है कि वो उस कठिन दौर से बाहर कैसे निकलकर आने में कामयाब रहीं थीं. सोफी ने बताया कि वो जोनस से 20 साल की उम्र में पहली बार मिलीं थीं, तब वह मेंटल हेल्थ की बीमारी से गुज़र रहीं थीं.

सोफी टर्नर ने कहा है कि ‘जोनस ही वो शख्स हैं जिन्होंने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया,वो ऐसे थे कि बोलते थे कि जब तक तुम खुद से प्यार नहीं करोगी मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा.’

आगे सोफी ने कहा कि ‘सभी का मेटाबोलिस्म 17-18 साल की उम्र में कमजोर हो जाता है और फिर ठीक भी हो जाता है,मेरी स्किन से लेकर हर चीज़ पर लोग कमेंट करने लगे थे, फिर मैंने इसे ठीक करने की ठान ली थी.’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Frosted fun n frolics

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

फिर मुझे ये एहसास हुआ कि किसी भी और चीज़ से पहले मेंटल हेल्थ का सही होना ज़रूरी है, और मुझे इसे प्राथमिकता देनी ही पड़ेगी, मेरे ज़िन्दगी के उस कठिन समय में जो जोनस ने मेरा बहुत साथ दिया था, इसके साथ ही मुझे खुद से प्यार करना सिखाया था.

 

(Source-India Today/Sunday Times)

Recommended

Share