हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

By  
on  

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस का कहर जारी है. अब हॉलीवुड से एक बुरी खबर आई है कि दिग्गज हॉलिवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी  रीटा विल्सन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. टॉम और उनकी पत्नी ऑस्ट्रेलिया में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान...इस वायरस की चपेट में आ गए. 63 वर्षीय टॉम ने खुद इसकी जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट पर दी है.  

'फॉरेस्ट गम्प', 'कास्टअवे', 'कैप्टन फिलिप' और 'द पोस्ट' जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने ट्वीटर पर लिखा, 'मैं और रीटा अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं. हम लोग थोड़े थके हुए महसूस कर रहे थे, ऐसा लग रहा था जैसे हमें जुखाम हो गया है, जिसके कारण शरीर में काफी दर्द भी हो रहा था. थोड़ा बुखार भी था और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें होने लगी. चीजों को ठीक करने के लिए हमने कोरोना वायरल का टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव पाया गया.' टॉम ने आगे लिखा, 'अब, हम क्या कर सकते हैं? चिकित्सा अधिकारियों के प्रोटोकॉल का हमें पालन करना ही पड़ेगा. हमारा टेस्ट किया जाएगा और लोगों के स्वास्थ्य के लिए और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें अलग किया जाएगा.' टॉम की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ही हिंदी रीमेक करते हुए आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बना रहे हैं. आमिर खान की इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है. 

 

 

Recommded Read: Exclusive: कोरोना वायरस के डर के साये में बॉलीवुड, टल सकती हैं कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट

बता दें, डब्ल्यूएचओ ने कहा कि विश्व में अब तक कोरोना वायरस के 1,01,927 मामलों की पुष्टि हुई है. इस वायरस से 3,486 लोगों की मौत हो चुकी हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share