कोरोना वायरस की वजह से आगे टली टॉम क्रूज की 'टॉप गन: मेवरिक' और एमिली ब्लंट की 'क्वाइट प्लेस 2', नई रिलीज डेट आई सामने

By  
on  

ब़ॉलीवुड हो या हॉलीवुड, कोरोना वायरस का असर हर तरफ है. देश-विदेश की अर्थव्यवस्थाओं के साथ ही साथ सिनेमा पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां शूटिंग रुकने के चलते सिनेमा ठप्प हो गया है तो वहीं बड़ी-बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा रही है. पहले एमिली ब्लंट की 'क्वाइट प्लेस 2' और अब टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है. दोनों ही फिल्मों की नई डेट्स का भी ऐलान हो चुका है. 

दरअसल टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' पहले 24 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 23 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद टॉम क्रूज  ने सोशल मीडिया पर दी है. याद दिला दें कि फिल्म के अभी तक दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के दोनों ही ट्रेलर को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'टॉप गन: मेवरिक'  का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म के कई बेहतरीन एक्शन सीन्स भी खुद टॉम क्रूज ने ही किए हैं.

वहीं एमिली ब्लंट की 'क्वाइट प्लेस 2' अब 4 सितम्बर 2020 को रिलीज होगी. पर अभी इस पर संशय है. अभी ये देखना बाकी है कि दुनिया की स्थिति जुलाई या सितंबर में क्या होगी.

Recommended

Loading...
Share