Netflix की फिल्म 'Extraction' का ट्रेलर रिलीज, क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आएंगे रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी

By  
on  

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन है. फ़िल्मों की रिलीज़ लगातार आगे खिसक गई तो कई मूवीज की शूटिंग रद्द कर दी गई है. इस बीच ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स जैसे हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो लगातार नई फ़िल्में और वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं. ऐसे में नेटफ्लिक्स ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. क्रिस हेम्सवर्थ 'एक्सट्रैक्शन' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. ये फिल्म 24 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ एक बार फिर से अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों की जीतने के लिए तैयार हैं. भारत में शूट हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म 'एक्स्ट्रेक्शन' का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार हैं. ट्रेलर में एक्शन का एक्ट्रा डोज देखने को मिला. फिल्म में क्रिस के किरदार का नाम टेलर रैके है. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी फिल्म में नजर आएगे. कुछ समय पहले उन्होंने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर बताया था कि फिल्म में वे बहुत सारा एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म में रणदीप के अलावा मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और रुद्राक्ष जयसवाल भी नजर आएंगे. 

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से क्रिस हेम्सवर्थ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ही उन्होंने भारत आकर 'एक्सट्रैक्शन' का प्रमोशन करने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वह भारत नहीं आ सके. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर क्रिस हेम्सवर्थ का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह भारतीय दर्शकों के लिए 'एक्सट्रैक्शन' का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत में भी हुई है.
 

 

(Source: Youtube/Twitter)

Recommended

Loading...
Share