फिल्मों की शूटिंग की दुनिया में लिखा जाएगा नया अध्याय, स्पेस में शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज

By  
on  

अगर कोई आपसे कहे कि कभी आपने सुना है क्या कि किसी फिल्म की शूटिंग स्पेस में हुई है...तो शायद आप हैरानी भरी नजरों से उसको देखेंगे...लेकिन जी हां ये कोई मजाक नहीं है....ऐसा सच में हो रहा है. अपनी  एक्शन फ़िल्मों के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज हमेशा अपनी फिल्मों को नेक्स्ट लेवल देने की कोशिश करते हैं. अब ख़बर आ रही है कि वह स्पेस में फ़िल्म की शूटिंग का प्लान बना रहे हैं. इसके लिए उन्होंने स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क के साथ हाल मिलाया है. रिपोर्ट के मुताबिक टॉम क्रूज की इस फ़िल्म की शूटिंग में अमेरिकन स्पेस एजेंसी नासा मदद करने वाली है.

PTI की रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबर सामने आई है कि टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग स्पेस में करने का प्लान बना रहे हैं. और इसके लिए उन्होने तैयारियां भी शुरू कर दी है. अंतरिक्ष की कहानी पर आधारित ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टॉम क्रूज की एलन मस्क की एविएशन कंपनी स्पेस- एक्स और अंतरिक्ष एजेंसी नासा से बातचीत जारी है. 

Recommended Read: बेटी मीडो ने शेयर किया दिवंगत हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर का हंसता हुआ वीडियो, 2013 में सड़क हादसे में हुई थी मौत


बता दें कि, इससे पहले भी फिल्म सीरीज 'मिशन इम्पॉसिबल' में टॉम कई ऐसे एक्शन दृश्य कर चुके हैं जिनसे उन्होंने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं टॉम जल्दी ही फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' में नजर आएंगे. फिल्म 1986 में रिलीज हुई फिल्म टॉप गन का सीक्वल है. इसके साथ ही टॉम 'मिशन इम्पॉसिबल' की अगली सीरीज पर भी काम जारी है. 
(Source:PTI)

Recommended

Loading...
Share