पॉप स्टार रिहाना के बाद ग्रेटा थनबर्ग ने भी किया किसानों को समर्थन, पर्यावरण कार्यकर्ता ने उठाई आवाज़

By  
on  

केंद्र के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान करीब 2 महीनों से आंदोलन पर बैठे हैं. अब किसानों के समर्थन में ग्लोबल सेलिब्रिटीज भी अपनी आवाज़ उठाने लगी हैं. पॉप स्टार रिहाना के बाद पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किए हैं. 

पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम भारत में जारी किसान आंदोलन के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं.’’ ग्रेटा थनबर्ग को साल 2019 में अमेरिकी मैग्जीन टाइम ने 'पर्सन ऑफ द ईयर' घोषित किया था. ग्रेटा थनबर्ग उस वक्त ज्यादा चर्चा में आईं जब तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी नोक झोंक हुई थी.

पॉप आइकन रिहाना ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों पर किया ट्वीट, लिखा- 'हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे'

प्रदूषण के खिलाफ राजधानी दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने वाली भारतीय एक्टिविस्ट लिसिप्रिया कंगुजम ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों से किसान आंदोलन का समर्थन करने की अपील की है. लिसिप्रिया कंगुजम की उम्र सिर्फ नौ साल है.

देश की राजधानी दिल्ली के आसपास किसानों ने दो महीनों से डेरा जमाया हुआ है अब बीते कुछ दिनों से सरकार ने यहां इंटरनेट भी बंद कर दिया है, जिसका खासा विरोध हो रहा है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share