ओपरा इंटरव्यू: प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पहले प्रोमो में अपनी इंस्क्योरिटीज को पीछे छोड़ते हुए यंग ऐज में किताब लिखने के बारे में बात की

By  
on  

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी के बाद बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री-सिंगर प्रियंका चोपड़ा जोनस ओपरा विनफ्रे के अगले इंटरव्यू की मेहमान बनीं है. OWN ने आगामी एपिसोड के इंटरव्यू का पहला प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें ओपरा और प्रियंका के बीच उनकी किताब को लेकर बातचीत हो रही है. 

नए प्रोमो में ओपरा प्रियंका से हाल ही में रिलीज हुए memoir और क्यों उन्हें लगता है कि इसे बहार लाने का यह सही समय था, इस बारे में पूछती है. ओपरा के सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका कहती है कि कोरोनो वायरस लॉकडाउन ने उन्हें इसे लिखने का थोड़ा समय दिया. 20s के मुकाबले वह अपनी 30s में ज्यादा सुरक्षित जगह पर है. 

ऑस्कर नॉमिनेशन की घोषणा करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने उठाया प्रियंका चोपड़ा की काबिलियत पर सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगा कि मैं अपनी 20s की इंसिक्योरिटी को पीछे छोड़ सकती हूं और उन चीजों के बारे में परेशान नहीं होना चाहिए जो मुझे पहले परेशान करती थी. मुझे खुद पर थोड़ा ज्यादा विश्वास है और पर्सनली और प्रोफेशनली मैं टेबल पर क्या लाती हूं. मुझे लगता है कि उस चीज ने वास्तव में मुझे अपने जीवन को संबोधित करने में मदद की. इंटरव्यू 24 मार्च, बुधवार से शुरू होने वाले 'सुपर सोल' पॉडकास्ट पर भी उपलब्ध होगा.

हाल ही में ओपरा मेघन और हैरी के साथ अपने एक्सप्लोसीव इंटरव्यू की वजह से खबरों में थी.  जिसमें उन्होंने उनसे बकिंघम पैलेस और एक शाही जीवन के बारे में पूछा.  

 

(Source: YouTube) 

Recommended

Loading...
Share