50 की उम्र में रैपर- एक्टर डीएमएक्स का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा जोनस और रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि 

By  
on  

अमेरिकन रैपर और एक्टर अर्ल सिमंस का 50 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. ग्रेमी नॉमिनेटेड परफ़ॉर्मर की मौत न्यूयॉर्क के व्हाइट प्लेन्स के अस्पताल के मुताबिक, 'कार्डियक अरेस्ट' से पीड़ित होने के बाद हुई. 2 अप्रैल को उन्हें उनके घर से वहां ले जाया गया था. उन्हें डीएमएक्स या डार्क मैन एक्स के नाम से भी जाना जाता था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग ओवरडोज के कारण सिमंस को दिल का दौरा पड़ा था. 

 सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज ने उनके निधन के बाद श्रद्धांजलि दी. प्रियंका चोपड़ा जोनास ने ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखा और बताया कि डीएमएक्स उनके पसंदीदा कलाकारों में से एक थे. उन्होंने डीएमएक्स के साथ काम करने को याद करते हुए जहा कि यह उनके लिए सपना सच होने जैसा था. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे और फिर उनके साथ काम करने का अवसर मिला जो कि सपना सच होने जैसा था. म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान. #RIP DMX. उनके परिवार को अपने विचार और प्यार भेज रही हूं.

 

DMX की ब्लैक एन्ड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में टूटे हुए दिल की इमोजी सेंड की. डीएमएक्स का असली नाम अर्ल सिमन्स है और उन्होंने 1998 में रैप संगीत के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. गानों की लोकप्रियता बताने वाले ‘बिलबोर्ड’ 200 चार्ट में उनके पहले स्टूडियो एल्बम ‘इट्स डार्क एंड हेल इज हॉट’ को पहला स्थान मिला था. उन्होंने ‘रफ राइडर्स एंथम’, ‘गेट एट मी डॉग’ और ‘स्टॉप बिइंग ग्रीडी’ जैसे कई लोकप्रिय गाने दिए. उनकी ‘द ग्रेट डिप्रेशन’ और ‘ग्रैंड चैम्प’ एलबम को भी लोगों ने काफी पसंद किया.


 

Recommended

Loading...
Share