प्रिंसेस डायना की 60वीं जयंती पर साथ आये प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी, प्रतिमा का किया अनावरण

By  
on  

पिछले कुछ समय से घरेलु विवादों के चलते ब्रिटेन का शाही घराना सुर्ख़ियों में रहा है. प्रिंस हैरी की पत्नी मेघन मर्केल ने क्वीन एलिजाबेथ, प्रिंस विलियम की पत्नी केट को लेकर कई बड़ी बातें कहीं, जिसके बाद दोनों भाइयों के रिश्ते पर सवाल खड़े होने लगे.  

अब, एक बार फिर से प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी साथ आये हैं, सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, गुरुवार को दोनों भाइयों को अपनी मां और प्रिसेंस डायना की 60वीं जयंती पर उनकी एक प्रतिमा का अनावरण करना था. लंदन के केंसिंग्टन महल में प्रिंसेस ऑफ वेल्स की याद में एक छोटा सा कार्यक्रम रखा गया. 

दूसरी बार पिता बने प्रिंस हैरी, पत्नी मेगन मर्केल ने बेटी को दिया जन्म

 

मां की 60वीं जयंती पर दोनों भाइयों ने कहा कि वे हर दिन चाहते हैं कि काश मां उनके साथ होतीं. उन्होंने कहा है, 'हम उनके प्यार, साहस और चरित्र को याद करते हैं. ऐसी खूबियों जिन्होंने उन्हें पूरी दुनिया में अच्छाई की ताकत बनाया और कई जिंदगियां सवारी. ' 

प्रिंस हैरी और विलियम में बहुत प्यार था.शाही कामों के लिए दोनों अक्सर साथ दिखाई देते थे लेकिन इनके रिश्ते में तब खटास आयी जब अपने नए घर से हैरी और पत्नी मेगन ने नस्लवाद और अंसवेदनशीलता का आरोप लगाया था.

बता दें, प्रिंसेस डायना का निधन 1997 में पेरिस में एक सड़क दुर्घटना में हो गया था.

Recommended

Loading...
Share