बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने मिस्र के घुड़सवार नायल नासर से की शादी, पिछले साल की थी सगाई

By  
on  

माइक्रोसॉफ्ट के संस्‍थापक और अरबपति बिजनेसमैन बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्‍नी मेलिंडा गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने शादी कर ली है. जेनिफर ने मिस्र के 30 वर्षीय घुड़सवार नायल नासर से शादी की है. जेनिफर और नासर ने जनवरी 2020 में सगाई की थी. नायल नासर मिस्र के हैं और जेनिफर के कॉलेज सीनियर भी रह चुके हैं.
जेनिफर की शादी के बाद शनिवार को दोपहर के समय न्यूयॉर्क में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी, जिसमें करीब 300 मेहमान पहुंचे थे. ये पार्टी न्यूयॉर्क के नॉर्थ सेलम में 142 एकड़ के हॉर्स फार्म में आयोजित की गई थी. रिसेप्शन के बाद बिल गेट्स ने जेनिफर के साथ एल्टन जॉन के गाने ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’ पर डांस भी किया. शादी में जेनिफर ने एक कस्टम वेरा वैंग गाउन पहना था. जेनिफर को नौ ब्राइडमेड्स ने मिलकर तैयार किया था. 

क्या जोया अख्तर ने शारिक सिकेरा के साथ रचाई शादी? तस्वीर और कमेंट देख फैंस हुए कंफ्यूज


नायल नासर के माता-पिता एक आर्किटेक्चर और डिजाइन फर्म के मालिक हैं. मौजूदा समय में नासर कैलिफोर्निया में रहते हैं और वह मिस्र के एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं. नासर मूलरूप से मिस्र के रहने वाले हैं. नासर अपने जीवन के शुरुआती दिनों में कुवैत में रहे थे. नासर फिलहाल कैलिफोर्निया में रहते हैं और मिस्र के एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं. वे अब तक कई बड़े कॉम्पीटिशन में हिस्सा ले चुके हैं. घुड़सवारी के दौरान ही नायल और जेनिफर की मुलाकात हुई थी और दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. नासर ने 2013, 2014 और 2017 में इंटरनेशनल फेडरेशन फॉर इक्वेस्ट्रियन स्पोर्ट्स (FEI) वर्ल्ड कप फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था. इसके अलावा वह FEI वर्ल्ड इक्वेस्ट्रियन गेम्स (2014) में भी हिस्सा ले चुके हैं. 

Recommended

Loading...
Share