PeepingMoon 2019: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', दीपिका पादुकोण की 'छपाक' से लेकर अक्षय कुमार के इंडियन पासपोर्ट की अर्जी तक, ये सेलेब रहे हैं इस साल के न्यूज़ मेकर्स

By  
on  

साल 2019 खत्म होने की कगार पर है. यह साल जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमें एक से बढ़कर एक फिल्में दी, एक से बढ़कर एक गॉसिप दी, वहीं यह सेलेब्स हमें अपनी पर्सनल चर्चाओं के जरिए भी एंटरटेन करते रहे. इन सेलिब्रिटीज ने ना कि सिर्फ फिल्म प्रमोशन और लुक्स से सुर्खियां अपनी ओर आकर्षित की बल्कि, कुछ कॉन्ट्रोवर्सी के चलते भी सुर्खियों में बने रहे. इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे इस साल के बॉलीवुड न्यूज़ मेकर्स -

फरवरी

निक जोनस - सकर

भारत के नेशनल जीजू यानी कि निक जोनस और उनके भाई केविन जोनस और जोई जोनस ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले ट्रैक 'सकर' को रिलीज किया. जिसमें यह तीनों अपनी-अपनी पत्नियों के साथ दिखाई दिए. इस वीडियो में प्रियंका और निक को एक साथ देखना काफी इंटरेस्टिंग था. यह गाना बहुत ही कम समय में नंबर वन हो गया.

तैमूर अली खान का Hi

तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड है, जिनकी हर तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और ऐसे में वह साल के न्यूज़ मेकर तब बने जब उन्होंने मीडिया को हाथ हिलाते हुए हाय कहा. तैमूर का यह हाय इंटरनेट पर बहुत जल्दी वायरल हो गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Isn’t he the cutest? ️ #taimuralikhan #saifalikhan #kareenakapoor

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanx) on

मार्च

रणबीर कपूर आलिया भट्ट लव स्टोरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अपनी लव स्टोरी के चलते काफी सुर्खियां बटोरी. दोनों ने ऑन रिकॉर्ड यह भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही ज्यादा खुश हैं और अपनी रियल लाइफ केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन भी उतारने में लगे हुए हैं. रणबीर और आलिया फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे. कुछ महीने पहले जब रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अपने ट्रीटमेंट के चलते न्यूयॉर्क में थे, तब आलिया भी कई बार न्यूयॉर्क उनसे मिलने गई थी. नीतू कपूर और आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कई बार दोनों के रिश्ते पर घुमा फिरा कर ही सही लेकिन बात की है. हर मीडिया इंटरेक्शन में भी आलिआ को रणबीर के साथ उनकी शादी का सवाल पूछा जाता है और हर कोई इन दोनों की शादी का ऑफिशियल घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

'छपाक' से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक

साल 2018 में फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की थी हालांकि, नवंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ उनकी शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन, दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और यह था उनकी आने वाली फिल्म 'छपाक' से उनका फर्स्ट लुक. बता दें कि मेघना गुलजार की इस फिल्म को दीपिका प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

अप्रैल

इरफ़ान खान ने शुरू की 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग

इरफान खान ने मार्च 2018 में अपनी ट्यूमर की खबर देकर पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. साल 2018 और साल 2019 अच्छी तरह बीते इसके लिए वह लन्दन में ट्रीटमेंट करवा रहे थे. जब वो इंडिया वापस आए तब लोगों ने चैन की सांस ली. यह भी पता चला कि इरफान साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू कर रहे हैं. उन्हें इस तरह ठीक होते और फिर से काम पर लगते देख उनके फैंस काफी खुश हुए थे. इस सीक्वल का टाइटल है 'अंग्रेजी मीडियम' जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदन भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

अक्षय कुमार ने लिया प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू

ऐसा कौन सा काम है जो अक्षय कुमार नहीं कर सकते. पर्सनल लाइफ में उन्होंने एक रेस्टोरेंट में काम किया है, वह खाना बना सकते हैं, मार्शल आर्ट जानते हैं और बहुत सारे स्टंट खुद करते हैं. इसके अलावा फिल्मों में भी वह ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी तक भी बहुत ही उम्दा तरीके से करते हैं. हालांकि, इस साल वो रियल लाइफ में एक जर्नलिस्ट बनकर भी उभरे और उन्होंने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू भी लिया जो कि एक नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू था. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी से काफी पर्सनल सवाल किए जिसके चलते आम जनता ने अपने प्राइम मिनिस्टर को और अच्छी तरह जाना. यह इंटरव्यू बहुत ही कम समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

मई

दीपिका पादुकोण का इंडियन सिटीजनशिप और वोट

दीपिका पादुकोण ने इस साल अपने इंडियन सिटीजनशिप के चलते सुर्खियां बटोरी. दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट में लोक सभा इलेक्शन के दौरान एक लिस्ट जारी की जिसमें उन्होंने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम डालें जो इस साल वोट नहीं कर पाए. इस लिस्ट में कैटरीना कैफ जो कि ब्रिटिश सिटीजन हैं, अक्षय कुमार जिनके पास कनेडियन पासपोर्ट है और आलिया भट्ट जो ब्रिटिश हैं क्योंकि उनकी मां सोनी राजदान वहां से थी, इनके नाम शामिल थे. इनके अलावा इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी था जो कि डेनमार्क में पैदा हुई थी. इस ख़बर के आते ही सभी लोगों ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू किया हालांकि, दीपिका ने इसके बाद वोट भी दिया और लोगों को यह भी बताया कि वह भले ही डेनमार्क में पैदा हुई है लेकिन उनके पास इंडियन सिटीजनशिप है और उन्होंने वोट भी दिया है.

लोक सभा इलेक्शन्स - सनी देओल की जीत और उर्मिला मातोंडकर की हार

लोकसभा चुनाव 2019 में दो नए उम्मीदवार राजनीतिक मैदान में शामिल हुए. सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा. उन्होंने रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल की, जबकि उर्मिला मातोंडकर, जो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गईं और मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ीं, वह अपनी सीट नहीं जीत सकीं.

जून

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप

2018 में मीडिया के साथ कैट-एंड-माउस का खेल खेलने के बाद, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' की निजी स्क्रीनिंग में अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया और इसका सबूत हमें तब मिला जब उन्होंने मीडिया क्लिक्स के लिए एक सतह पोज दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की काफी कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं और पीडीए सबके सामने था.

अनन्या पांडे ने शुरू की 'सो पॉजिटिव' की मुहीम

अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अपने अभिनय के साथ सभी को लुभाया. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें दक्षिण कैरोलिना विश्वविद्यालय में उच्च अध्ययन करना था, लेकिन जब से उन्हें SOTY 2 में अभिनय करने का बुलावा मिला, उनके पढ़ाई के सपने बैकबर्नर पर आ गए. हालांकि, इस वजह से अनन्या को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया और कहा कि वह अपने कॉलेज में एडमिशन को लेकर झूठ बोल रही हैं. आरोपों का सामना करते हुए, अनन्या ने विश्वविद्यालय से अपने स्वीकृति पत्र साझा किए और एक मुहीम 'सो पॉजिटिव’ शुरू किया, जो साइबर हमले से निपटने में मदद करता है. इस पहल को शुरू करने के लिए उन्हें बहुत सराहना मिली और इस साल इकोनॉमिक टाइम्स अवार्ड्स में उन्हें इनिशिएटिव ऑफ द ईयर का पुरस्कार भी मिला.

शो डांस इंडिया डांस में करीना कपूर खान का टीवी डेब्यू

करीना कपूर खान ने लोकप्रिय शो डांस इंडिया डांस 7 में एक जज के रूप में टीवी पर अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ़्तार के साथ जजों की कुर्सी शेयर की. शो के साथ उनके जुड़ाव ने और अधिक ग्लिट्ज़ और ग्लैमर के साथ और टीआरपी को भी बढ़ाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can you guess this song and from which movie it was?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

जुलाई

कार्तिक अर्यन और सारा अली खान का ब्रेकअप

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिश्ते ने गॉसिप की दुनिया में आग लगा दी. पहले उनके रिश्ते और फिर उनके टूटते रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरीं. यह सब तब शुरू हुआ जब सारा ने खुलासा किया कि उनका कार्तिक पर क्रश है. इसके बाद इम्तियाज अली ने अपने अगले रॉम -कॉम 'आज कल' की घोषणा की जिसमें दोनों कलाकार मुख्य किरदार में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई प्यारी तस्वीरें शेयर की मगर फिल्म ख़त्म होते ही ये पोस्ट बंद हो गए.

दीपिका पादुकोण अभिनेता और सह-निर्माता के रूप में रणवीर सिंह की '83 से जुड़ी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कई फिल्में एक साथ की हैं लेकिन दुर्भाग्य से वे सभीं हमेशा एक दुखद प्रेम कहानी रही. हालाँकि, इस बार दीपवीर वास्तविक रूप से कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा '83 में पति पत्नी के किरदार में दिखेंगे. रोमी देव और कपिल देव की भूमिका में दीपिका रणवीर बहुत अच्छे लगेंगे. दीपिका न केवल फिल्म में रणवीर के साथ दिखाई देंगी, बल्कि उन्होंने फिल्म को आर्थिक रूप से भी अपना समर्थन दिया है और सह-निर्माता के रूप में सामने आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा जोनस की धूम्रपान वाली तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कई बार रिकॉर्ड में बताया है कि वह दमा की बीमारी से ग्रस्त है. हालाँकि, पति निक जोनस के साथ उनकी एक तस्वीर जिसमें वह सिगार पीते हुए देखे जा सकती हैं, ने ऑनलाइन विवाद खड़ा कर दिया. लोगो ने सवाल किया कि अगर वह दमा के शिकार हैं तो सिगार से निकलने वाले धुएं को कैसे सहन कर रही हैं? खैर, अभिनेत्री ने इस मुद्दे के बारे में अब तक कोई जवाब नहीं दिया.

'83' में रणवीर सिंह का लुक

रणवीर सिंह की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म '83 'है, जो कपिल देव और 1983 की भारत की पहली विश्व कप जीत पर एक स्पोर्ट्स ड्रामा और बायोपिक है. अभिनेता के 34 वें जन्मदिन पर फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया गया और सभी को शॉक कर दिया. भारत के सबसे महान ऑलराउंडर और कप्तान, कपिल देव के प्रति उनकी समानता ने लोगों को बहुत इम्प्रेस किया.

'जजमेंटल है क्या' का नाम बदला

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 2019 की सबसे अधिक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में से एक थी. हालांकि, फिल्म विवाद में घिर गई थी क्योंकि इंडियन साइकियाट्रिक सोसाइटी ने इसके पूर्व शीर्षक 'मेंटल है क्या' पर कड़ी आपत्ति जताई थी और सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर बदलाव की मांग की थी. अपने पत्र में, उन्होंने दावा किया कि इसने मानसिक स्वास्थ्य देखभाल अधिनियम 2017 के कई वर्गों का उल्लंघन किया.

अगस्त

रानू मंडल

सोशल मीडिया एक मज़ेदार चीज़ है; यह राजाओं को आवारा बनाता है और मशहूर हस्तियों को बेवजह ट्रोल कर नीचे खींचता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रानू मंडल इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. इतना कि, उन्होंने खुद को एक सिंगिंग रियलिटी शो में शामिल कर दिया और हिमेश रेशमिया के साथ एक ट्रैक भी रिकॉर्ड किया. यहां तक कि वह 2019 में सबसे ज्यादा गूगल किये गए लोगों में से एक थीं.

आयुष्मान खुराना- राष्ट्रीय पुरस्कार

आयुष्मान खुराना को अपनी मेहनत का फल आखिरकार तब मिला, जब उन्हें फिल्म 'अंधाधुन' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला. आयुष्मान ने राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए धन्यवाद और अपनी बॉलीवुड यात्रा का वर्णन करते हुए एक सुंदर कविता भी लिखी थी. उनके इस जीत को उनके फैंस ने भी बहुत सेलिब्रेट किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NationalAward #66thNationalAwards

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' पोस्टर

इस साल की हिट फिल्मों में से एक 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार ने शानदार भूमिका निभाई. भारत के सफल मार्स ऑर्बिटर मिशन पर बनी फिल्म में पांच प्रमुख महिलाएँ थीं. हालाँकि, जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया, तो उसमें अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन और शरमन जोशी थे. कई लोगों ने पोस्टर में निहित सेक्सिज्म का आह्वान किया, भले ही अक्षय को विद्या की तुलना में एक छोटी भूमिका निभानी थी, लेकिन उन्हें अधिक प्रमुखता दी गई थी, लेकिन इन सभी एक्ट्रेस ने अक्षय के बचाव में आकर कहा कि फिल्म स्पष्ट रूप से अक्षय के नाम के कारण बिकेगी यह उसे और अधिक फुटेज देने के लिए है.

सितम्बर

न्यू यॉर्क से ऋषि कपूर की वापसी

2019 का आधे से ज्यादा हिस्सा ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर ने न्यूयॉर्क में बिताया. 2018 में कैंसर के इलाज के चलते न्यूयॉर्क गए ऋषि इस साल सितम्बर में वापस आए. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस दौरान अपनी तबियत की सारी अपडेट अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की. 10 सितंबर को, अनुभवी अभिनेता कैंसर को हराकर भारत वापस आए.

गली बॉय ऑस्कर की एंट्री

सभी को समझ गया और घोषित किया गया कि रणवीर सिंह का समय आखिरकार आ गया है जब गली बॉय को ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया था. मुंबई के रैपर नाइज़ी और डिवाइन के जीवन पर आधारित फिल्म ने इस साल सभी को बहुत इम्प्रेस किया था और क्रिटिक्स को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई थी.

प्रेरणा अरोड़ा जेल से बाहर

प्रेरणा अरोरा 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैड मैन' जैसी अपनी फिल्मों की सफलता के बाद काफी पॉपुलर हुईं. हालांकि, जब उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' और अनिल कपूर स्टारर 'फन्ने खान' पर सार्वजनिक रूप से झगड़ा किया तो वो न्यूज़मेकर बन गई. बाद में वह निर्माता वाशु भगनानी के साथ एक और विवाद में उलझ गईं, जिन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें 31.6 करोड़ रुपये का चूना लगाया है. जिसके परिणामस्वरूप उन्हें मुंबई आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जेल में 8 महीने से अधिक समय बिताने के बाद उन्हें जमानत दी गई थी. उन्हें 16 सितंबर को जेल से रिहा किया गया था.

अक्टूबर

अमिताभ बच्चन का अस्पताल में भर्ती होना

अमिताभ बच्चन ने देश भर में सदमे की लहरें भेजीं जब यह खुलासा हुआ कि मेगास्टार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी बीमारी के बारे में तभी खबरें आईं जब उन्हें छुट्टी दे दी गई. यह अफवाह थी कि बिग बी को अपने लिवर की बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हमारी विशेष रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आंत संबंधी जटिलताओं के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 19 अक्टूबर को छुट्टी दे दी गई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good news #amitabhbachchan discharged from Nanavati Hospital #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका पादुकोण ने द्रौपदी की भूमिका और तीन सीरीज वाली फिल्म महाभारत का सह-निर्माण किया

दीपिका पादुकोण ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि वह मधु मंटेना की 'महाभारत' में न केवल द्रौपदी बल्कि सह-निर्माता के रूप में भी नजर आएंगी. यह तीन-भाग वाली सीरीज और महिला दृष्टिकोण से बनेगी. दीपिका ने इस परियोजना पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं द्रौपदी की भूमिका करने के लिए बहुत रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं."

सलमान खान ने 'राधे' की घोषणा की और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' से क्लैश

'इंशाल्लाह' के ठन्डे बस्ते में जाने के बाद सलमान खान ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को ईद 2020 पर रिलीज़ करने की घोषणा की. फिल्म में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी हैं और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. हालांकि, फिल्म अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' से भिड़ जाएगी और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी लड़ाई होगी. दोनों सुपरस्टार्स ने पहले तो 'सूर्यवंशी' और 'इंशाल्लाह' के साथ टकराव को टाल दिया था लेकिन अब इसके साथ आगे बढ़ रहे हैं और कोई पीछे नहीं हट रहा है.

नवंबर

लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती

लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आते ही इस खबर ने देश को दहशत में डाल दिया था. 90-वर्षीय बुजुर्ग गायक को निमोनिया के लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जल्द ही उन्हें छुट्टी दे दी गई और सभी ने राहत की सांस ली.

अमिताभ बच्चन दिवाली पार्टी

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी वार्षिक दिवाली पार्टी की मेजबानी की. उनके बैश में बॉलीवुड का कौन था जो उपस्थिति नहीं था. पार्टी के दौरान, ऐश्वर्या राय बच्चन के मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगा ने आग पकड़ ली और उनके बचाव में शाहरुख खान आए. अर्चना को चोट लगी मगर सही ट्रीटमेंट के चलते बचा लिया गया.

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का पोस्टर

आमिर खान का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'लाल सिंह चड्ढा' के पोस्टर का नवंबर में अनावरण किया गया था. फिल्म टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जबकि पटकथा अतुल कुलकर्णी द्वारा खरीदी और लिखी गई है.

कंगना रनौत बनीं सीएम और दिग्गज अभिनेत्री स्वर्गीय जे जयललिता

कंगना रनौत का तमिलनाडु के सीएम और दिग्गज अभिनेत्री स्वर्गीय जे जयललिता के रूप में पहली बार पोस्टर नवंबर 2019 में जारी किया गया था और इसे मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिलीं. पोस्टर के साथ फिल्म का टीज़र भी था, जिसे 'नकली लग रही' कह कर ट्रोल किया गया था. हालांकि, कंगना के प्रशंसकों ने उनका साथ दिया और लिखा “मेकअप अच्छा नहीं किया, बाकी अभिनय प्रमुख होगा. वह मेरी पसंदीदा है. इसलिए उम्मीद है कि अन्य पोस्टर न्याय करेंगे.”

दिसंबर

अक्षय कुमार का भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन

अक्षय कुमार की कनाडा की नागरिकता अक्सर सार्वजनिक जांच के तहत आती है. अभिनेता ने इस तथ्य को कभी नहीं छिपाया कि वह एक भारतीय के बजाय एक कनाडियन पासपोर्ट रखते है और वोट देने के योग्य नहीं है. अभिनेता को अक्सर इसके लिए ट्रोल किया जाता है और उनकी देशभक्ति वाली फिल्मों पर सवाल उठाया जाता है, लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहा है कि वह दिल से एक भारतीय हैं. हालांकि, हाल ही में एक मीडिया कॉन्क्लेव में अभिनेता ने आखिरकार खुलासा किया कि उन्होंने कनेडियन पासपोर्ट क्यों हासिल किया. उन्होंने खुलासा किया, “एक समय था जब मेरे पास लगातार 14 फ्लॉप फिल्में थीं और मैं सोच रहा था कि मुझे क्या करना है. कनाडा में रहने वाले मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक ने मुझसे कहा यहाँ आओ और हम साथ काम करेंगे. मैंने एक कनाडाई पासपोर्ट प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया शुरू की क्योंकि मुझे लगा कि मेरा करियर समाप्त हो गया है और मुझे यहाँ अधिक काम नहीं मिलेगा. लेकिन मेरी 15 वीं फिल्म ने काम किया और मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मैंने अपना पासपोर्ट बदलने के बारे में कभी नहीं सोचा था.” हालांकि, उन्होंने आखिरकार कबूल कर लिया कि उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन कर दिया है क्योंकि उनके पास कनाडा में स्थानांतरित होने की कोई योजना नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस संगीत सीरीज अमेज़ॅन द्वारा प्राप्त की गई

दिसंबर 2018 में प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस की शादी साल के सबसे बड़े समारोह में से एक थी. इनका संगीत सेरेमनी भी किसी रॉयल पार्टी से कम नहीं थी. अब इस रॉयल संगीत समारोह को एक वेब श्रृंखला में बदलने का फैसला किया है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इस प्रोजेक्ट को प्राप्त किया है. खबर की पुष्टि करते हुए, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वे अभी भी पटकथा पर काम कर रही हैं और इस सीरीज को एक शीर्षक देना बाकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

At our wedding, both of our families came together to perform a sangeet. A performance (dance-off competition style) that celebrated our love story, one of the most unforgettable moments from a very special time in our lives. @nickjonas and I are excited to announce a new, currently untitled project (we’re still working on it!!) that celebrates the love and magic that comes from friends and family that join together through music and dance the night before a wedding. It’s our #SangeetProject ️️ Happy one year anniversary baby. It’s our first together We want to share this amazing experience with couples set to be wed. SO...if you're engaged to be married in the spring or summer next year (2020), we want to be part of the celebration and help you make it even more spectacular. #representationmatters #crosspollination #culturesblending Visit the link in bio, and we’ll have you dancing before you walk down the aisle! @amazonprimevideo @alfredstreetindustries

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

तापसी पन्नू की फिल्म साइनिंग स्प्री

2019 तापसी पन्नू का वर्ष रहा है. अभिनेत्री के पास इस वर्ष रिलीज़ होने वाली कुछ जबरदस्त फिल्में थीं जो उनके द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन से मेल खाती थीं. 'बदला', 'गेम ओवर', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' में उन्होंने कमाल का काम किया है. अब, अभिनेत्री के हाथ में कुछ आकर्षक प्रोजेक्ट्स हैं, जिन्हें 2020 में रिलीज़ किया जाएगा. वह अनुभव् सिन्हा की 'थप्पड़', 'तड़का', 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट', 'शाबाश मिठू' (भारतीय क्रिकेटर मिताली राज पर एक बायोपिक) में दिखाई देंगी. वह संजय लीला भंसाली के एक अनटाइटल्ड प्रोडक्शन वेंचर में भी नजर आएंगी जिसमें उन्हें पहली बार डबल रोल में देखा जाएगा.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share