PeepingMoon 2019: कुशल पंजाबी से लेकर कपिल शर्मा तक, यह हैं टीवी की दुनिया के टॉप 10 न्यूज मेकर्स

By  
on  

टीवी की दुनिया के कुछ स्टार्स अपने पर्सनल तो कुछ अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में रहे, ऐसे में चलिए हम आपको साल 2019 के न्यूज मेकर्स की लिस्ट से रूबरू करवाते हैं. एकता कपूर से लेकर कुशल पंजाबी तक इन सितारों ने जानिए किन वजहों से बनाई इस लिस्ट में अपनी जगह.

एकता कपूर का सरोगेसी के माध्यम से मां बनने का विकल्प:

टीवी से लेकर फिल्मों की दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली एकता कपूर ने मां बनने के लिए सरोगेसी का विकल्प चुना और एक बच्चे की मां बन गईं. एकता ने अपने बेटे का स्वागत 27 जनवरी को किया, जिसका नाम उन्होंने रवि रखा. बता दें कि एकता के पिता जिंतेंद्र का असल नाम भी रवि है.

माही विज और जय भानुशाली बने माता-पिता:

सबसे लोकप्रिय टेलीविजन जोड़ी में से एक माही विज और जय भानुशाली ने इस साल अगस्त महीने में अपनी बच्ची का स्वागत किया. बता दें कि इस जोड़ी ने साल 2010 में शादी की थी, जिसके कुल 9 साल बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे को अपने जीवन में लाया.

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बने बेटी के माता-पिता:

कॉमेडियन, एक्टर कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने इसी महीने यानी दिसंबर में अपने घर नन्ही परी का स्वागत किया. बता दें कि कपिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी सभी को दी थी.

सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की तस्वीर:

सोहिल खान के बर्थडे के मौके पर ली हुई एक तस्वीर को कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. तस्वीर की खास बात यह थी इसमें हम सलमान के साथ खड़े सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ देख सकते थे, दोनों को देख ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा था कि दोनों के बीच कभी मनमुटाव रह चूका है. 

इंडियन आइडल पर नेहा कक्कड़ को फैन ने किया किस:

फैंस अक्सर अपने पसंदीदा को देख उत्साहित हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ इंडियन आइडल के सेट पर भी देखने मिला, जब एक कंटेस्टेंट ने देखते ही देखते नेहा कक्कड़ को जबरन किस कर लिया. वहीं, गायक-संगीतकार, अनु मलिक और विशाल ददलानी को शो में हुई यह हरकत बहुत अजीब लगी.

मनीष नागदेव और सृष्टि रोडे ब्रेकअप:

बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे का मंगेतर मनीष नागदेव से रिश्ता शो से बाहर आने के बाद से ही बिगड़ा. एक तरफ मनीष, सृष्टि पर खुद को इस्तेमाल करने का आरोप लगाते नजर आएं, वहीं सृष्टि को उस दौरान वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया. हालांकि, दोनों अलग हो चुके हैं.

रिधि डोगरा और राकेश बापट का तलाक:

रिधि डोगरा और राकेश बापट का अलग होना सभी के लिए किसी शॉक से कम नहीं था. जी हां, दोनों स्टार्स ने अपनी 8 साल पुरानी शादी को अचानक खत्म करने का फैसला किया, जिसकी जानकरी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दिया था. हालांकि, दोनों का कहना है कि अलग होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहेंगे.

कुशल पंजाबी सुसाइड:

साल का अंत एक दुख से भरी खबर के साथ हो रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी और फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर कुशल पंजाबी की जिन्हे अपने ही घर में फांसी लगाकर अपने जीवन का अंत कर लिया. बता दें कि उनके सुसाइड का कारण पत्नी से हुए अलगाव और बेटे से दूर होने की वजह को बताया जा रहा है. पिछले कुछ समय से एक्टर डिप्रेशन में रह रहे थे.

मोना सिंह की सीक्रेट शादी:

'जस्सी जैसी कोई नहीं' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह ने आखिरकार शादी कर ली. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने मुंबई में कुछ खास दोस्तों और परिवार के मौजूदगी में अपने बॉयफ्रेंड और इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी की. बता दें कि एक्ट्रेस ने बाकी एक्ट्रेसेस की तरह ही अपनी शादी को सीक्रेट रखा था.

कपिल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांगी माफी:

 कॉमेडियन-कम-एक्टर कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के साथ, कपिल ने करीब दो साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी को गुस्से में आ कर रिश्वत देने के बारे में एक पोस्ट शेयर किया था. हालांकि, शो के नए एपिसोड में उन्हें पीएम से इस बारे में माफी मांगते हुए देखा गया था. कॉमेडियन ने आखिरकार पीएम से माफी मांगी और सितारों को विषय बदलने के लिए कहा.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share