PeepingMoon 2019: श्वेता तिवारी से लेकर अनु मलिक तक, इन टीवी स्टार्स का रहा कॉन्ट्रोवर्सीज से चोली दामन का नाता

By  
on  

साल 2019 बस अब कुछ घंटो में खत्म होने वाला है, लेकिन यह साल अपने आप में कुछ टीवी स्टार्स के लिए कॉन्ट्रोवर्सीज से भरा रहा. जी हां, श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों से लेकर अनु मलिक के इंडियन आइडल 11 से बाहर होने तक यह सभी खबरें इस साल सुर्खियों में थीं. ऐसे में चलिए उन टीवी सितारों से मिलवाते हैं, जिनका इस साल कॉन्ट्रोवर्सीज से चोली दामन का नाता रहा.

यह रही इंडियन टीवी इंडस्ट्री के सितारों से जुडी टॉप 10 कॉन्ट्रोवर्सी. आइये डालते हैं नजर:

पुलवामा हमले पर अपनी टिप्पणी के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को छोड़ना पड़ा था 'द कपिल शर्मा शो':

पुलवामा हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान समर्थक टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्मों पर खूब बवाल मचा था. बता दें कि सिद्धू ने कहा था, "कुछ लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं? यह (हमला) एक कायरतापूर्ण कार्य है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं. हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने ऐसा किया उन्हें दंडित किया जाना चाहिए." जाहिर है, मेकर्स के पास उन्हें शो से बर्खास्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. आगे चलकर उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली.

दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की TMKOC शो में सिर्फ एक एपिसोड के लिए वापसी:

दिशा वकानी पिछले दो साल से अधिक समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से गायब हैं. कुछ महीने पहले, उनकी वापसी हुई थी; हालांकि उनकी यह वापसी सिर्फ एक दिन के लिए थी. कथित तौर पर, दिशा के पति मयूर पाडिया उनकी वापसी से सहमत नहीं थे और इस तरह एक्ट्रेस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच अनबन चल रही थी. हालांकि, इसपर अंतिम घोषणा होनी बाकी है.

बेवफाई के कारण फैजल खान और मुसकान कटारिया का ब्रेकअप:

'नच बलिए 9' के सबसे युवा कपल फैजल खान और  मुसकान कटारिया अब एक साथ नहीं हैं. दरअसल, मुसकान कटारिया ने उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया. कुछ रिपोर्ट्स के पता चला है कि फैजल उनकी को-स्टार स्नेहा वाघ को डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने इस खबर का खंडन किया है.

श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ फाइल किया घरेलू हिंसा का केस:

श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा के लिए पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी.  खबरों के मुताबिक, श्वेता की शादी में काफी समय से कोई बात चल रही थी, लेकिन बात तब हाथ से निकल गई जब अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक को शराब के नशे में थप्पड़ मार दिया. एक्ट्रेस ने पुलिस को यह भी बताया कि अभिनव को शराब पीने की समस्या है.

मैगज़ीन एडिटर जितेश पिल्लई द्वारा हिना खान के रेड कार्पेट लुक लुक का मजाक उड़ाना:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 72 वें कांन्स फिल्म फेस्टिवल के प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर एक ग्लैमरस उपस्थिति दर्ज कराई थी. लेकिन चीजे तब खराब हुईं जब एक लोकप्रिय मनोरंजन मैगज़ीन के एडिटर ने उनके रेड कारपेट डेब्यू के लिए उनका मजाक उड़ाते हुए कहा, "कांन्स अचानक चांदिवली स्टूडियो क्या हो गया?." यह टीवी स्टार्स को अच्छा नहीं लगा और सलमान खान जैसे सुपरस्टार ने भी उन्हें सपोर्ट किया, जिसके बाद एडिटर द्वारा माफी मांगी गयी.

#MenToo - 34 साल की महिला से बलात्कार के आरोप में फंसे करण ओबेरॉय:

सिंगर-एक्टर  करण ओबेरॉय पर शादी के बहाने एक 34 वर्षीय महिला द्वारा उसके साथ बलात्कार करने और वीडियो क्लिप के साथ उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया था. उन्हें 6 मई को गिरफ्तार किया गया था और एक महीने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने 50,000 रुपये के बांड पर जमानत दे दी थी. बाद में, जांच के बाद, यह पता चला कि शिकायत ने आरोपी को खराब रोशनी में दिखाने के लिए हमले का नाटक किया गया था.  इसके बाद शिकायतकर्ता को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 से एग्जिट डोर दिखाया गया:

म्यूजिक कंपोजर और गायक अनु मलिक को उनके खिलाफ चल रहे MeToo के आरोपों के बावजूद इंडियन आइडल में लौटने के लिए कई लोगों से गंभीर प्रतिक्रिया मिली थी. सोना महापात्रा और नेहा भसीन जैसी सिंगर्स ने ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और चैनल की भी आलोचना की. बहुत आलोचना के बाद, अनु को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया. उनके बाद शो में उनकी जगह गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया ने ली.

टीना दत्ता ने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगाया:

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने आरोप लगाया है कि उनके को-स्टार मोहित मल्होत्रा ने उनके शू 'डायन' के शूट के दौरान गलत तरीके से छुआ. एक्ट्रेस ने मेकर्स से शिकायत की कि मोहित ने सेट पर 'गुंडे की तरह व्यवहार किया.' बाद में मेकर्स ने पूरे मामले पर चर्चा की और अपने मतभेदों को सुलझा लिया. बाद में टीना ने एक बयान में घोषणा की कि दोनों के बीच सब कुछ सामान्य है.

सिद्धार्थ शुक्ला:

बिग्ग बॉस 13 का हिस्सा बने सिद्धार्थ शुक्लाअपनी टीवी शो को-स्टार रश्मि देसाई के साथ हुए झगडे के अलावा, कई अन्य कारण से शो में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. हालांकि, एक्टर पर एक्ट्रेस ने कई आरोप लगाएं हैं.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share