संजय बी जुमानी के साथ जाने भविष्य की बातें, यहां पढ़ें साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी

By  
on  

साप्ताहिक भविष्यवाणियां

साप्ताहिक भविष्यवाणी  (सोमवार से रविवार)

नंबर 1 (सूर्य):(जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ हो)

आप शायद चीजों को जोखिम में डालने और चांस लेने के लिए बेताब हैं. पर ऐसा करते हुए सावधान रहें क्योंकि आपके कार्यों से न केवल आप प्रभावित हो सकते हैं, बल्कि वे लोग भी प्रभावित हो सकते हैं जो आप पर निर्भर हैं. दुष्परिणामों को भी ध्यान में रखें और आगे बढ़ने से पहले पूरी प्लानिंग बनाएं. इस सप्ताह आपकी फाइनेंशियल स्थिति बेहतर हो सकती है. इससे आपतो आगे बढ़ने का विश्वास मिलेगा.
शुभ दिन: बुधवार (25 अगस्त), शनिवार (28 अगस्त) और रविवार (29अगस्त) 

नंबर 2 (चंद्रमा) :  (जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ हो)

आप शायद बहुत अधिक काम के दबाव में हैं, जिससे आप अपनी कैपेबिलिटी को लेकर थोड़े से आश्वस्त महसूस कर सकते हैं. फिर भी, अपना बेस्ट देने की कोशिश करें, जिसके बाद आप शायद परिणामों से सभी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं. जिन लोगों ने शायद पहले आपके इरादों को गलत समझा है, वे भी अब आपके कामों की तारीफ करेंगे. नए आइडियाज पर काम करें. और पर्सनल रिलेशन्स के लिए रियलिस्टिक नजरिया रखने की कोशिश करें .
शुभ दिन: बुधनार (25 अगस्त), शनिवार (28 अगस्त) और रविवार (29अगस्त)

नंबर 3 (बृहस्पति) : (जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ हो)
आपका उत्साह और आशावादी आपके आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकता है. इससे शायद लोग की नजर में आपको सम्मान दिला सकता है. चीजों को हल्के में लेने से बचें, और राय बनाने से पहले हर विचार पर दो बार विचार करें. यदि आप अपनी प्रेक्टिकल नॉलेज को नियोजित करते हैं, और भविष्य के लिए शांतिपूर्ण तरीके से  निवेश करते हैं, तो समय के साथ वित्त बेहतर हो सकता है.
शुभ दिन: मंगलवार (24 अगस्त) और गुरूवार (27 अगस्त)

नंबर 4 (यूरेनस):  (जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ हो)
प्रोफेशनल क्षेत्र में सफलता और वाहवाही मिलेगी. हालांकि, कोशिश करें कि इससे अतीआत्मविश्वास ना हों. ये केवल कुछ पल की सफलता और वाहवाही हो सकती है, आपको आगे बहुत कुछ है जिसे बनाने की आवश्यकता है. अपने आप को शांत रखें, और अपने उन सहयोगियों से विरोध करने से बचें, जो अभी लाइमलाइट में नहीं हैं. अपने काम पर फोकस करें और दूसरों को अपने काम को समझने दें,
शुभ दिन: बुधवार (25 अगस्त), शनिवार (25 अगस्त), शनिवार (28 अगस्त) और रविवार (29 अगस्त)

नंबर 5 (पारा): (जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ हो)
जहां तक निजी तौर पर प्रगति का सवाल है तो आप शायद थोड़ा बेचैन महसूस कर रहे होंगे. हालांकि, अपनी सहनशीलता को कम न होने दें, और अपने प्रयासों को जारी रखें. सामाजिक मोर्चे पर चीजें शायद गति ले सकती हैं, और आप खुद को अपनी सपलता फील होने दें. आप निश्चित रूप से इस फेस का आनंद लेंगे, और अपनी प्रतिभा के लिए जाने जाएंगे.
शुभ दिन: सोमवार (23 अगस्त) और मंगलवार (24 अगस्त)

अंक 6 (शुक्र): (जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ हो)
'अंत भला तो सब भला' एक थ्योरी है, जिस पर आप शायद इस हफ्ते से दृढ़ता से विश्वास करना शुरू कर देंगे. कुछ समय पहले शुरू की गई चीजों के अच्छे मुकाम मिल सकते है. आप अपने निजी जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में भी संतुष्ट महसूस कर सकते हैं. पारिवारिक संबंध मजबूत होने के योग हैं. फैमिली के किसी सदस्य और उनके जीवन के बारे में भी इस सप्ताह शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है. जीवन के इस फेस का खुशी के साथ आनंद लें.
शुभ दिन: मंगलवार (24 अगस्त) और गुरूवार (27 अगस्त)

नंबर 7 (नेपच्यून): (जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ हो)
हफ्ते की शुरुआत अच्छी रहेगी, लेकिन रास्ते में छोटी-मोटी बाधाओं आने की संभावना है. अधूरी चीजों को फिनिशिंग टच देने की कोशिश करें और नए प्रोजेक्ट शुरू करने के बजाय पहले अधूरे कामों को खत्म करें. आप व्यक्तिगत मोर्चे पर भी मुश्किल परिस्थितियों से निपटने में सक्षम हो सकते हैं. एक रिश्ते में लोगों को अपने साथी के साथ अच्छे समय की उम्मीद करनी चाहिए.
शुभ  दिन: बुधवार (25 अगस्त), शनिवार (28 अगस्त) और रविवार (29 अगस्त)

अंक 8 (शनि): (जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को हुआ हो)
जो सपने आपने देखे होंगे, वो आपके जीवन में आपकी प्रोफेशनस नीड्स को दिखाते है.  इस सप्ताह आपके सपने पूरे हो सकते हैं. प्रियजनों के साथ अच्छा समय बितेगा. अपनी क्षमताओं को कम आंकने से बचें और अपने दरवाजे पर दस्तक देने वाले अवसरों का सकारात्मक तरीके से लें. ऐसा कहने के बाद, आपके जीवन में कुछ नए और अनोखे विकास हो सकते हैं.
शुभ दिन: सोमवार (23 अगस्त), मंगलवार (24 अलगस्त) और शनिवार (28 अगस्त)

नंबर 9 (मार्स): (जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ हो)
अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए आपके द्वारा बनाई गई प्लानिंग्स साकार हो सकती हैं या पूरी होने के संकेत दिखा सकती हैं. आप शायद अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच तालमेल बिठाने में सक्षम हो सकते हैं. दिल के मामले आपको उलझाए रखेंगे, और रिश्तों को मजबूती मिलेंगी. करियर संबंधी फैंसला लेने से बचें. 
शुभ दिन: मंगवार (24 अगस्त) और गुरूवार (27 अगस्त)

Recommended

Loading...
Share