संजय बी जुमानी के साथ जाने भविष्य की बातें, यहां पढ़ें साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी

By  
on  

साप्ताहिक भविष्यवाणियां

नंबर 1 (सूर्य)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ है)

सब कुछ गड़बड़ लग रहा है और आपकी योजना विफल हो रही है। लेकिन कभी-कभी चीजों को सुधारने की कोशिश करने से पहले परिणाम का इंतजार करना और देखना बुद्धिमानी है। कल के बारे में बहुत अधिक सोचने से बचें अन्यथा आप वर्तमान का आनंद नहीं ले पाएंगे। पार्टनर की तलाश करने वाले लोग दोस्तों और परिवार की मदद से अपनी पसंद-नापसंद को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे।

शुभ दिन: बुधवार (1 सितम्बर ) और गुरुवार (2 सितम्बर ).

नंबर 2 (चंद्रमा)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ है)

हो सकता है कि आपने उतना काम नहीं किया है, जितना आपने असल में सोचा था. हालांकि, हर छोटी सी चीज एक सुधार है और आगे बढ़ने वाला एक कदम. आपकी दृष्टि की स्पष्टता आपको भविष्य में एक अंतर्दृष्टि देने में मदद कर सकती है. आपके पास जो ईमानदारी है और आपके अपने आप में जो विश्वास हो सकता है, उसकी तुलना में आपके लक्ष्य अचानक छोटे लग सकते हैं. 

शुभ दिन: बुधवार (1सितम्बर ) और गुरुवार (2 सितम्बर ).

नंबर 3 (बृहस्पति)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ है)

कभी-कभी भाग्य हमें भ्रमित करने के लिए अजीबोगरीब चालें चलता है, और इस तरह हमारी क्षमताओं का परीक्षण करता है. अपने प्रयासों के परिणामों के बारे में ज्यादा आत्मविश्वास से भरने से बचें, और चीजों को हल करने के लिए एक स्पष्ट तरीका बनाए रखने की कोशिश करें. किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले कुछ दिनों के लिए शांति से चीजों को समझें. सप्ताह के अंत में पैसो से जुड़ी स्थिति बेहतर हो सकती है, जिससे आपको बिना तनाव के काम करने की आजादी मिलेगी.

शुभ दिन: सोमवार (30 अगस्त) और शुक्रवार (3 सितम्बर).

नंबर 4 (यूरेनस)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ है)

आपका आत्मविश्वास का स्तर सबसे ऊपर रहेगा, जिसकी वजह से आपको अपनी सोच को कार्यों और परिणामों में बदलने में मदद मिलेगी. आपके अंदर मौजूद सुरक्षा आपको लोगों द्वारा आपको एक व्यक्ति के रूप में देखने के तरीके में कुछ बदलाव करने के लिए प्रेरित कर सकती है. हालांकि, आप पर आश्रित रहने वालो के साथ आप जिस तरह से व्यवहार करते हैं, उससे सावधान रहें क्योंकि वे आपके नए उत्साह में नजरअंदाज महसूस कर सकते हैं.

शुभ दिन: बुधवार (1 सितम्बर) और गुरुवार (2 सितम्बर).

नंबर 5 (बुध)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ है)

आप जिन चुनौतियों का सामना करने वाले हैं, उनके कारण कार्यस्थल पर जीवन थोड़ा और दिलचस्प होता जा रहा है. ऐसे लोग होंगे जो बिना किसी कारण के आपके खिलाफ खड़े होंगे, लेकिन आपकी क्षमताओं की पुष्टि करने वाले अधिक लोग हैं जिनके बारे में आप शायद जानते हैं. अपने मन को किसी भी शंका या आशंका से मुक्त रखें, और चीजों को सुलझाने के लिए भग्वान पर छोड़ दें.

शुभ दिन: रविवार (5 सितम्बर).

अंक 6 (शुक्र)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ है)

आपको काम पर अपने तरीकों को सुधारने की जरूरत है और जिस तरह से लोग आपको समझते हैं, उसके बारे में थोड़ा और चतुर होना चाहिए. अपने प्रदर्शन को मापने का प्रयास करें और निर्णय लेते समय आपने जो गलतियाँ की हैं, उन पर सुधार करें. परिवार के लोग आपके आत्मविश्वास और विश्वास का समर्थन करेंगे. लाभ पाने के लिए सही समय पर काम करें.

शुभ दिन: सोमवार (30 अगस्त) और शुक्रवार (3 सितम्बर).

नंबर 7 (नेपच्यून)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ है)

आर्ट्स और क्राफ्ट्स के क्षेत्र में लोगों के लिए आने वाला सप्ताह आशाजनक लग रहा है. वे अपने क्रांतिकारी विचारों और अवधारणाओं को पसंद करने वालो से मिलेंगे. उन्हें अपने स्किल को और अच्छा करने और टेक्नोलॉजी से बेहतर ढंग से लैस होने का मौका भी मिल सकता है. हालांकि सप्ताह के अंत में काम थोड़ा व्यस्त हो सकता है. अपने स्वास्थ्य के मुद्दों पर नज़र रखें, नहीं तो आपको स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पद सकता है.

शुभ दिन: बुधवार (1 सितम्बर ) और गुरुवार (2 सितम्बर ).

अंक 8 (शनि)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को हुआ है)

जहां तक व्यक्तिगत संबंधों की बात है, आपको अपने दृष्टिकोण के साथ थोड़ा यथार्थवादी होने की आवश्यकता है. मेहनतकश लोगों को उन चीजों के लिए प्रयास करना चाहिए, जो उनके दायरे में नहीं हैं. हालांकि, कम प्रोफ़ाइल रखने की कोशिश करें, जहाँ आवश्यकता हो, अपने निर्णयों पर जोर दें. आप देखेंगे कि लोग आपको फॉलो करेंगे अगर आप उन्हें चीजों को बेहतर बनाने के लिए अपना दृढ़ विश्वास और समर्पण दिखाते हैं.

शुभ दिन: सोमवार (30 अगस्त), बुधवार (1 सितम्बर), शुक्रवार (3 सितम्बर) और रविवार (5 सितम्बर)

नंबर 9 (मंगल)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है)

इस सप्ताह पेशेवर क्षेत्र में जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं, उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें. छोटी-छोटी समस्याएं भविष्य में आपका ध्यान और हस्तक्षेप की मांग कर सकती हैं. इसलिए बाद में पछताने के बजाय अभी से योजना बनाना और खुद को व्यवस्थित करना बेहतर है.सप्ताह के उत्तरार्ध में आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलजुल सकते हैं, इसके साथ ही सभी का ध्यान आपकी तरफ होगा, जिसे आप एन्जॉय कर सकते हैं.

शुभ दिन: सोमवार (30 अगस्त) और शुक्रवार (3 सितम्बर).

 

Recommended

Loading...
Share