संजय बी जुमानी के साथ जाने भविष्य की बातें, यहां पढ़ें साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी

By  
on  

साप्ताहिक भविष्यवाणियां

साप्ताहिक भविष्यवाणियां

नंबर 1 (सूर्य)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ है)

पेशेवर जीवन में आगे एक आसान और आरामदायक समय इस सप्ताह आपका स्वागत करेगा. छोटे-छोटे विवाद और छोटे-छोटे तर्क जो आपकी सफलता के रास्ते में बाधक रहे हैं, बिना ज्यादा सोचे-समझे गायब हो जाएंगे. प्रियजन आपके निर्णयों, प्रयासों और विचारधाराओं के प्रति ख़ुशी जताएंगे. वे उनका समर्थन करेंगे, भले ही वे पहली बार में इसके लिए सहमत न हों.

शुभ दिन: मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार

नंबर 2 (चंद्रमा)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ है)

दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का आपके लिए यह सही समय हो सकता है. आपके इरादों को लेकर अतीत में गलतफहमी हुई है. हालांकि, आपके भीतर की बेचैनी आपको तब तक शांत नहीं होने दे सकती जब तक कि आप अपने सामने आने वाली चुनौतियों को हासिल और पूरा नहीं कर लेते हैं. पर्याप्त मात्रा में प्रगति हो सकती है, जो आपको जीवन में अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के करीब महसूस करा सकती है.

शुभ दिन: मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार

नंबर 3 (बृहस्पति)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ है )

आप दूसरों के साथ अपने व्यवहार में निष्पक्ष रहे हैं. आप में यह गुण काम के मोर्चे पर आपके सहयोगियों द्वारा प्रशंसा और मान्यता के रूप में सामने आएगा. इसके परिणामस्वरूप, आप अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखेंगे. इन सकारात्मक संकेतों से आपको चीजों को परिप्रेक्ष्य में लाने और बेहतर कल की योजना बनाने में मदद मिलेगी. जीवन के इस चरण का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश करें.

शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

नंबर 4 (अरुण ग्रह)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ है)

आपके लगातार प्रयास के कारण वित्तीय मामलों को कुछ समय के लिए शांत और सुलझाया जा सकता है. आने वाला सप्ताह जीवंत दिखता है और आपको व्यक्तिगत क्षेत्र में भी चीजों को आपके लिए काम करने के पर्याप्त अवसर प्रदान कर सकता है. पने और अपने प्रबंधन के बीच किसी भी तरह के गलत संचार से बचने के लिए कार्यस्थल में नवीनतम विकास से खुद को अपडेट रखें.

शुभ दिन: मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार

नंबर 5 (बुध)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ है)

आप आखिरकार अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच प्रभावी ढंग से संतुलन हासिल करने में सक्षम होंगे. यह आपके प्रियजनों को सुखद रूप से आश्चर्यचकित करेगा और उन्हें आपके करीब महसूस कराएगा. उन लोगों के साथ संबंध स्थापित करने का प्रयास करें जो आपके भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकते हैं, और सफलता की राह पर आपका मार्गदर्शन कर सकते हैं. आप अपने भीतर शांति भी महसूस करेंगे, और अपने विचारों और सोच को ठीक से तालमेल बिठाने में सक्षम होंगे.

शुभ दिन: मंगलवार और गुरुवार

अंक 6 (शुक्र)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ है)

उन लोगों पर नज़र रखें जो आपकी पीठ पीछे बात कर रहे हैं, और झूठी कहानियाँ बना रहे हैं. अन्यथा आपको अपनी उदासीनता के लिए पछताना पड़ेगा और एक वर्ग में वापस जाना होगा. प्रियजन भी अपना सहयोग करेंगे. अपने लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करें, और अपने भीतर के झगड़ों को सुलझाएं. पैसों के लेन-देन में अतिरिक्त सावधानी बरतें. सप्ताह का उत्तरार्ध बेहतर दिख रहा है, जो सकारात्मक संकेत दे रहा है.

शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

नंबर 7 (वरूण)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ है)

काम पर एक टीम बनाने और एक-दूसरे के पूरक के रूप में काम करने के आपके प्रयास अंततः रंग ला सकते हैं. कड़वी प्रतिस्पर्धा जो मौजूद थी, और चीजों की प्रगति को बर्बाद कर रही थी, वह आपके नियंत्रण में हो सकती है. जहां तक हृदय से संबंधित मामलों का संबंध है, इस सप्ताह आप एक सुचारू रूप से ऊपर की ओर संक्रमण का अनुभव करेंगे. परिवार के सदस्यों के बीच घरेलू मामले भी सुलझ सकते हैं.

शुभ दिन: मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार

अंक 8 (शनि)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को हुआ है)

सप्ताह के पहले भाग में सफलता की राह में छोटी रुकावट का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, चीजें अपने आप चलने लगेंगी, जिससे आपको चीजों को अपने तरीके से निष्पादित करने की स्वतंत्रता मिलेगी. प्रियजनों के साथ व्यवहार करते समय एक अलग दृष्टिकोण से पहलुओं का मूल्यांकन करने का प्रयास करें. अपने आप को उन लोगों के बहकावे में न आने दें जो नहीं जानते कि वे क्या बोल रहे हैं.

शुभ दिन: मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार

नंबर 9 (मंगल)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है)

जीवन के सभी चरणों में सभी प्रकार की गतिविधियाँ आपको व्यस्त रखेंगी हैं. कुछ गंभीर मुद्दे हो सकते हैं जो उनके साथ थोड़ा तनाव ला सकते हैं. हालाँकि, आप शायद इस चरण को पसंद करते हैं और परिश्रम का आनंद ले रहे हैं क्योंकि यह आपको अपने लक्ष्यों के करीब लाता है. कार्यस्थल पर सहकर्मी आपके काम में बाधा डालने का प्रयास करेंगे. फिर भी, आपका समर्पण और ईमानदारी आपको परीक्षा के समय में काम आएगी.

Recommended

Loading...
Share