संजय बी जुमानी के साथ जाने भविष्य की बातें, यहां पढ़ें साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी

By  
on  

साप्ताहिक भविष्यवाणियां (रविवार से शनिवार)

नंबर 1 (सूर्य)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ है)

इस सप्ताह आपकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं (यदि कोई हैं) हल हो सकती हैं, जिससे आपको राहत और कायाकल्प की भावना मिल सकती है. उन लोगों के साथ बातचीत करने से बचने की कोशिश करें, जिनसे आप बहुत परिचित नहीं हैं, क्योंकि इससे आपके पेशेवर जीवन में कुछ परेशानी हो सकती है. पेशेवर कर्तव्यों को अपने निजी जीवन पर हावी न होने दें. किसी भी रिश्ते में शांति और सद्भाव बनाए रखने के आपके प्रयासों की सराहना हो सकती है.

शुभ दिन: मंगलवार और बुधवार

नंबर 2 (चंद्रमा)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ है)

आप शायद अपने प्रिय जनों से भावनात्मक समर्थन की तलाश करेंगे, क्योंकि इस समय आपको इसकी की तुरंत जरुरत है. अनावश्यक मुद्दों पर खुद को उत्तेजित होने से बचने की कोशिश करें. आपने शायद कोई फालतू काम करके खुद को पीछे छोड़ दिया है. आप भावनात्मक रूप से थका हुआ और जिम्मेदारियों के बोझ तले दबे महसूस कर सकते हैं. हालांकि, अगर आप आसपास देखें तो मदद नजदीक होने की उम्मीद है.

शुभ दिन: मंगलवार और बुधवार

नंबर 3 (बृहस्पति)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ है )

सप्ताह की शुरुआत में आप शायद कुछ भौतिक धन प्राप्त करेंगे. हालांकि, भाग्य के साथ अपने अवसरों के बारे में बहुत अधिक आश्वस्त न हों, और जीवन में व्यावहारिक दृष्टिकोण अपनाएं. अवसादग्रस्त चिंतन और निराधार चिंताएं दूर हो सकती हैं, जिससे आपको हमेशा की तरह सामान्य जीवन जीने में मदद मिलेगी. दिल के मामले शायद आपको व्यस्त रख सकते हैं, और पूरे सप्ताह आपके दिमाग में रहेंगे.

शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

नंबर 4 (अरुण ग्रह)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ है)

जहां तक निजी जीवन का संबंध है, कुछ जल्द निर्णय लेने का प्रयास करें, और लंबे समय तक मूर्खतापूर्ण बातों पर ध्यान न दें. आप अपने मूड में अचानक बदलाव महसूस करेंगे जो आपकी निर्णय क्षमताओं में बाधा उत्पन्न कर सकता है. उन लोगों के प्रति विनम्र रहें जो आपसे कम भाग्यशाली हैं, और एक परिपक्व व्यक्ति की तरह कार्य करें. अपने आप को और जीवन को थोड़ा अधिक रोचक और योग्य बनाने के लिए एक शौक विकसित करें.

शुभ दिन: मंगलवार और बुधवार

नंबर 5 (बुध)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ है)

यदि आप अपने सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने में सफल रहे हैं तो आने वाला सप्ताह मस्ती और आनंदमयी रहेगा. समय से पहले योजना बनाने का प्रयास करें और अंतिम क्षण तक कोई भी काम लंबित न छोड़ें. जिन लोगों ने फुरसत के समय के स्थान पर अपना काम स्थगित कर दिया है, उनके लिए दबाव का सामना करना मुश्किल हो सकता है. दोस्तों के साथ अच्छा समय और सामाजिकता भी आपके तत्काल एजेंडे में हो सकती है.

शुभ दिन: बुधवार और शनिवार

अंक 6 (शुक्र)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ है)

सभी प्रकार के लोगों से संवाद करना और उन तक पहुंचना, विशेष रूप से अपने निकट और प्रियजनों तक, संभवत: इस सप्ताह आपके एजेंडे में है. पिछले कुछ सप्ताह आप आपके काम में बहुत व्यस्त रहे हैं, और आप आने वाले ख़ाली समय का अधिकतम लाभ उठाने की योजना बना रहे हैं ताकि नुकसान को पूरा किया जा सके. अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करें और फिर उन चीजों पर खर्च करने के बारे में सोचें जो आपके लिए सौभाग्य की बात हो सकती हैं.

शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

नंबर 7 (वरूण)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ है)

आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए आपका व्यवस्थित दृष्टिकोण आपको कुछ सुखद प्रशंसा दिलाने में सक्षम होगा; शायद उन लोगों से जिन्हें आप अपना आदर्श मानते हैं. आपका खुले विचारों वाला रवैया और उत्साही चरित्र आपको मौजूद किसी भी संदेह की भावनाओं को दूर करने में मदद कर सकता है. उन मामलों को हल करने का प्रयास करें जो समय-समय पर छोटे विवरणों के कारण सामने आ रहे हैं, जिन्हें आपने अनदेखा कर दिया होगा.

शुभ दिन: मंगलवार और बुधवार

अंक 8 (शनि)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को हुआ है)

सप्ताह के पहले भाग में उलझनें आपको घेर सकती हैं. फिर भी, अपने प्रयास जारी रखें और अपने मन को भटकने न दें. जहां तक पेशेवर जीवन का संबंध है, यह कुछ उपलब्धियों को पूरा करने में आपकी सहायता कर सकता है. जो लोग आर्थिक रूप से दूसरों पर निर्भर हैं, उन्हें पैसा कमाने के वैकल्पिक साधन तलाशने पड़ सकते हैं. आपके निकट और प्रिय जीवन में आपके लक्ष्य का समर्थन करेंगे, और समझेंगे.

शुभ दिन: मंगलवार, गुरुवार और शनिवार

नंबर 9 (मंगल)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है)

सप्ताह की शुरुआत आपको जीवन में कुछ जोखिम उठाने के लिए बहुत आत्मविश्वास देगी. हालांकि, जीवन में संतुलित दृष्टिकोण रखने और लो प्रोफाइल बनाए रखने का प्रयास करें. सप्ताह के दौरान अचानक परिवर्तन हो सकता है जो आपकी योजनाओं को पूरा होने से रोकेगा. एक रिश्ते में लोग तनावपूर्ण दौर का अनुभव कर सकते हैं अगर वे अपने भागीदारों को अपनी योजनाओं में शामिल नहीं करते हैं.

शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

Recommended

Loading...
Share