Rahul Raut’s Bol Bollywood Bol 4: कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ ऊपर तो प्रोफेशनल हुई नीचे; सत्यजीत रे की गोलपो बोलिये तारिणी खुरो पर आधारित फिल्म बनाएंगे अनंत महादेवन

By  
on  

कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ ऊपर तो प्रोफेशनल हुई नीचे

कैटरीना कैफ अगले महीने अपनी होने वाली शादी के लिए तैयार हो रही हैं. और जब वह राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट रिसॉर्ट में विक्की कौशल के साथ अपनी शादी की तैयारी में पूरी तरह से डूबी हुई है, दुर्भाग्य से उनका एक्टिंग करियर उस तरह से आकार नहीं ले रहा है जैसा कि उन्होंने उम्मीद की होगी. कैटरीना की आने वाली तीन फिल्में या तो स्थगित कर दी गई हैं या फिलहाल के लिए ठंडे बस्ते में डाल दी गई हैं. ऐसे में उनके पास सिर्फ रक ही कंफर्म प्रोजेक्ट है यश राज फिल्म्स की टाइगर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा इंस्टॉलमेंट है जिसमें एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. ऐसे में वह फिल्म अभी प्रोडक्शन में है और अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Katrina Kaif gives lessons on power dressing in stunning peach suit, fans  say Uff | Fashion Trends - Hindustan Times

कैटरीना को पहले अली अब्बास ज़फ़र की बड़े पैमाने पर बनने वाली सुपरहीरोइन फिल्म पर काम शुरू करना था, हालांकि, यह प्रोजेक्ट जल्द ही किसी भी समय प्रोडक्शन में जाती हुई दिखाई नहीं दे रही है. हालांकि फिल्म अभी तक बंद नहीं हुई है, लेकिन मेकर्स के पास इसकी शूटिंग की कोई निश्चित समय-सीमा भी नहीं है. जफर अबू धाबी में शाहिद कपूर के साथ अपनी फीचर थ्रिलर फिल्म में बिजी हैं और इसे खत्म करने के बाद ही वह अपने महत्वाकांक्षी वेंचर पर वापस आएंगे. जोया अख्तर के निर्देशन में बनने वाली कैटरीना की रणवीर सिंह के साथ गैंगस्टर फिल्म को भी स्क्रिप्ट के मुद्दों के कारण बैक बर्नर पर चली गयी है. जोया अब नेटफ्लिक्स के लिए अमेरिकी टीनएजर य कॉमिक आर्ची के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं.

इसके अलावा, श्रीराम राघवन के साथ भी उनकी फिल्म पर कोई विकास नहीं हुआ है. मेरी क्रिसमस नाम की रमेश तौरानी प्रोडक्शन में उनके साथ विजय सेतुपति नजर आने वाले थे. दोनों एक्टर्स ने जून में रीडिंग सेशन भी शुरू किया था और अगले महीने से इसे शूट करना था, लेकिन अज्ञात कारणों से शूटिंग अचानक रद्द कर दी गई. ऐसे में अब, राघवन ने अपना ध्यान वरुण धवन के साथ अपनी लम्बे समय से रुकी हुई वॉर फिल्म एक्किस की तैयारी की ओर कर दिया है, जिसकी शूटिंग फरवरी 2022 में शुरू होनी है! कैटरीना के बाकी प्रोजेक्ट की बात करें तो उसमे फोन भूत और जी ले जरा का नाम शामिल है.

सत्यजीत राय को एक और श्रद्धांजलि

फिल्म मेकर अनंत नारायण महादेवन जल्द ही महान भारतीय फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की शॉर्ट, "गोलपो बोलिये तारिणी खुरो" पर आधारित एक फीचर हिंदी फिल्म बनाने जा रहे हैं. दिल मांगे मोर (2007) के निर्देशक को यथार्थवादी स्थान पर सेट की गई 90-95 मिनट की इस फिल्म के लिए कुछ बेस्ट इंडियन एक्टर्स में शामिल किया गया है. जहां परेश रावल एक बंगाली बाबू की मुख्य भूमिका निभाएंगे, वहीं नसीरुद्दीन शाह एक गुजराती व्यवसायी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं. अनुभवी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस रेवती और पार्च्ड फेम तनिष्ठा चटर्जी भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी.

महादेवन 2017 से इस शॉर्ट अडॉप्टेशन पर काम कर रहे हैं और उन्होंने भारत के एनीमेशन अग्रणी भीमसेन के बेटे किरीट खुराना के साथ स्क्रीनप्ले लिखा है. इस प्रोजेक्ट को कहानी के मास्टर को एक शाही श्रद्धांजलि के रूप में बिल किया जा रहा है और निर्देशक इसे उतना ही प्रासंगिक बनाने की उम्मीद कर रहा है जितना कि यह लिखे जाने के समय था. सुचंदा चटर्जी और शुभा शेट्टी जिन्होंने निर्देशक के पसंदीदा बिटरस्वीट (2020) का निर्माण किया, वे भी इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसकी शूटिंग मार्च 2022 में शुरू की जानी है.

एक अपराधी-राजनेता की बायोपिक उनके अपराध के बिना!

टॉयलेट: एक प्रेम कथा के निर्देशक श्री नारायण सिंह अगली बार शेर सिंह राणा की जीवन कहानी को पर्दे पर ला रहे हैं - एक अपराधी और राजनेता जिसे डकैत से सांसद बनी फूलन देवी की 2001 प्रतिशोध से संबंधित हत्या के लिए सजा सुनाई गई थी. वह ठेठ भारतीय राजनेता हैं जिन्होंने अपने युवा समय में कई गलत कारणों से भारत में हलचल मचा दी थी. निर्माता विनोद भानुशाली उनकी बायोपिक पर उनके साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जो दिलचस्प रूप से, उनकी आपराधिक गतिविधियों के इर्द-गिर्द नहीं घूमेगा, बल्कि इस बात पर ध्यान केंद्रित करेगी कि कैसे उन्होंने कंधार, अफगानिस्तान से चौहान राजवंश के 11 वीं शताब्दी के शासक पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को वापस लाया था. इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि यह प्रोजेक्ट 45 वर्षीय यूपी के राजनेता की सार्वजनिक छवि को सफेद करने का एक जानबूझकर प्रयास है.

कियारा आडवाणी कर रही हैं बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स 

कबीर खान और शेरशाह से लाखों दिलों को जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अब बड़ी टिकट वाली फिल्मों के साथ धीरे-धीरे और लगातार अपने करियर को एक नया आयाम दे रही हैं. तो आपको बता दें कि अगले साल उनकी चार रिलीज होंगी और तीन नई फ़िल्में साइन करने की कगार पर हैं जो जनवरी 2022 से एक-एक करके फ्लोर पर जाएंगी. हालांकि हमारे पास उन नए प्रोजेक्ट्स से जुड़ी कोई गहरी जानकारी नहीं है, वहीं सूत्रों का कहना है कि एक्ट्रेस के पास रोमांटिक फिल्मों से लेकर फीमेल लीड ड्रामा भी उनकी झोली में हैं.

fff

फिल्मो के रिलीज के मोर्चे पर, कियारा जल्द अनीस बज्मी की मच अवेटेड भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगी. कार्तिक आर्यन को-स्टारर हॉरर-कॉमेडी में तब्बू भी हैं, जो अगले साल 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा 10 जून को रिलीज होगी. फिल्म पूरी तरह से रोमांटिक कॉमेडी है और आडवाणी को विक्की कौशल के साथ रोमांस करते हुए देखने मिलेगा. इसके बाद एक्ट्रेस राज मेहता के रिलेशनशिप ड्रामा जुग जुग जीयो में दिखाई देंगी जिसमें वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और केवल आखिरी शेड्यूल बचा है जो दिसंबर की शुरुआत में मुंबई में फिर से शुरू होगा. इससे पहले, एक्ट्रेस एस शंकर की पैन इंडिया राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में राम चरण के साथ खत्म करने की उम्मीद है. उन्होंने पिछले हफ्ते ही पहला शेड्यूल पूरा किया और नवंबर के अंत तक चलने वाले अगले शेड्यूल को शुरू करने के लिए पहले ही हैदराबाद के लिए रवाना हो गई हैं.

Recommended

Loading...
Share