Rahul Raut’s Bol Bollywood Bol 5: अजय देवगन की चाणक्य के बनने में हैं अभी समय; अपारशक्ति खुराना ने साइन की दूसरी सोलो फिल्म; नेटफ्लिक्स सीरीज़ में साथ नजर आएगी मनोज बाजपेयी-कोंकणा सेनशर्मा की जोड़ी

By  
on  

कब बनेगी अजय देवगन की चाणक्य ?

Ajay Devgn to play Chanakya- Cinema express

अजय देवगन की चाणक्य जल्द शुरू होती नजर नहीं आ रही है. घोषणा के 40 महीने बाद भी प्रोडक्शन फ्रंट पर कोई विकास नहीं होने के कारण प्रोजेक्ट बिच में लटका हुआ है. उम्मीदों से उलट, प्राचीन भारतीय इतिहास के सबसे महान राजनीतिक नेता, दार्शनिक, अर्थशास्त्री और शाही सलाहकार चाणक्य के अविश्वसनीय जीवन और शिक्षाओं पर आधारित यह महत्वाकांक्षी परियोजना अगले साल की पहली तिमाही में भी शुरू नहीं हो रही है.

निर्माता अभी भी फिल्म शुरू करने के लिए सही समय की तलाश में हैं और प्रोजेक्ट की मांगों के संदर्भ में लगातार मूल्यांकन कर रहे हैं. वे प्रोजेक्ट के पैमाने और प्रकृति के कारण बीच में फंसे बिना एक निश्चित समय के भीतर इसे शुरू करने और खत्म करने की प्लानिंग बना रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि देवगन, पांडे और रिलायंस एंटरटेनमेंट की टीम जल्द ही फिल्मों की शूटिंग योजना पर चर्चा करेगी.

इस बीच, अजय देवगन इस महीने मैदान का अंतिम शेड्यूल शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं और इसके बाद दृश्यम 2 का रीमेक बनाएंगे. मैंने सुना है कि वह फिर एक और दक्षिण फिल्म के रीमेक की शूटिंग करेंगे और फिर रोहित शेट्टी की सिंघम 3 के लिए जाएंगे. दूसरी ओर, नीरज पांडे, वर्तमान में अपने प्रोडक्शन बैनर फ्राइडे फिल्मवर्क्स में व्यस्त हैं, जिसके निर्माण के विभिन्न चरणों में पांच परियोजनाएं हैं. वह साथ ही साथ अपने अगले फीचर निर्देशन के लिए भी तैयारी कर रहे हैं.

फिर सोलो काम करते दिखेंगे अपारशक्ति खुराना 

Aparshakti Khurana Wants The Film To Win & Not Just His Performance, Says  "You Don't Want To Be The Sole Bread Earner"

अपारशक्ति खुराना धीरे-धीरे और लगातार अपने खेल में सुधार कर रहे हैं. सालों तक अन्य सितारों के साथ भाइयों और दोस्तों की भूमिका निभाने के बाद, जूनियर खुराना अब उन प्रोजेक्ट्स को चुन रही हैं, जो उन्हें सोलो लीड में दिखाने वाली हैं. उनकी पहली सोलो फिल्म हेलमेट को भले ही अनुकूल समीक्षा नहीं मिली हो, लेकिन इसने फिल्म मेकर्स को लीड रोल्स के लिए उनसे संपर्क करने से नहीं रोका है. इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि खुराना ने जी स्टूडियोज के साथ अपनी दूसरी सिंगल फिल्म साइन की है. यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसे अतुल सभरवाल द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो पहले थ्रिलर ड्रामा औरंगजेब (2013) और क्लास ऑफ 83 (2020) का निर्देशन कर चुके हैं.

खुराना इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू करेंगे. इससे पहले, वह विक्रमादित्य मोटवानी की अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़, स्टारडस्ट को पूरा करेंगे - एक पीरियड ड्रामा जो बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स के बीच टकराव की खोज करता है. अदिति राव हैदरी और प्रोसेनजीत चटर्जी अभिनीत यह शो 1947 और 1989 के दौरान भारतीय फिल्म उद्योग पर एक काल्पनिक कहानी है। खुराना टी-सीरीज़ की सस्पेंस थ्रिलर, धोखा, और धर्मा प्रोडक्शंस के गोविंदा नाम मेरा में भी दिखाई देंगे. विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा प्रोजेक्ट के लिए आये साथ 

Konkona Sensharma, Manoj Bajpayee lift Best Actor trophies at Asian Academy  Creative Awards - Binge Watch News

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा को हाल ही में इस साल के सबसे प्रतिष्ठित एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. जहां बाजपेयी को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में उनके प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया, वहीं शर्मा ने नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी, अजीब दास्तानों में उनके चित्रण के लिए इसे अर्जित किया. अब, यह सुनने आ रहा है कि दो पावर-पैक कलाकार एक रोमांचक परियोजना पर सहयोग कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि बाजपेयी और सेनशर्मा अभिषेक चौबे की अगली नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए एक साथ आ रहे हैं.

अभी तक बिना टाइटल वाले शो दक्षिण भारत में स्थापित एक ब्लैक कॉमेडी है और इसमें उत्तर और दक्षिण भारतीय एक्टर्स के मिश्रण वाले कलाकारों की टीम है. मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा के अलावा, इसमें अनुला नवलेकर, किशोर कदम और दक्षिण भारतीय दिग्गज एक्टर नासर और सयाजी शिंदे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. शो ने अपना प्रोडक्शन पूरा कर लिया है और अगले साल नेटफ्लिक्स इंडिया पर इसका प्रीमियर होगा.

शरमन एंड श्रेया म्यूजिक स्कूल

दिग्गज संगीतकार इलैयाराजा म्यूजिक स्कूल नाम से एक हिंदी संगीत कार्यक्रम बना रहे हैं. शरमन जोशी और श्रिया सरन इस महत्वाकांक्षी हैदराबाद-आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे हैं, जो तेलुगु फिल्म निर्माता पापा राव बियाला के हिंदी निर्देशन की शुरुआत होगी. दिल को छू लेने वाला संगीत, जिसमें शान, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, गोवा में 15 नवंबर को शुरू हुआ और बाद में इस साल सिनेमाघरों में हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ होगा.

म्यूज़िक स्कूल बच्चों पर अकल्पनीय शिक्षा प्रणाली के दबाव के बारे में एक 12-गीत संगीत है जो केवल डॉक्टर या इंजीनियर बनने का लक्ष्य रखता है, कला या खेल के लिए समय नहीं छोड़ता है. विद्यार्थियों के जीवन में कला के प्रभाव को घर ले जाने के लिए परिकल्पित, फिल्म में हॉलीवुड क्लासिक द साउंड ऑफ म्यूजिक के तीन गाने भी हैं. ब्रॉडवे कोरियोग्राफर एडम मरे कोरियोग्राफी के लिए बोर्ड पर हैं, जबकि किरण देवहान, जोधा अकबर में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं, वह इसकी सिनेमैटोग्राफी कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_hqpuqq5osrjmtafgsk54ggua52, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: