Rahul Raut’s Bol Bollywood Bol 6: ऑपरेशन राहत पर आधारित है कार्तिक आर्यन की कैप्टन इंडिया; धारावी बैंक में आमने-सामने आएंगे सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय; बनिता संधू कर रही हैं इंटरनेशनल प्रोजेक्ट कविता एंड टेरेसा

By  
on  

धमाका-ए-दार कैप्टन इंडिया

राम माधवानी की धमाका की सफलता के बाद एक बार फिर सक्सेस का स्वाद चक्र है कार्तिक आर्यन अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रहे हैं. ऐसे में एक्टर के पास एक और बेहद अलग और चैलेंजिंग प्रोजेक्ट है, जिसमें वह हर बार से अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दे कि हंसल मेहता के इस प्रोजेक्ट का नाम कैप्टन इंडिया है जिसे रॉनी स्क्रूवाला और हरमन बवेजा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Kartik Aaryan to play a pilot in Hansal Mehta's Captain India, first look  unveiled

ऑपरेशन राहत पर आधारित इस फिल्म की कहानी यमन संकट के दौरान सऊदी अरब और उसके सहयोगियों द्वारा 2015 के सैन्य हस्तक्षेप के दौरान यमन से भारतीय नागरिकों और विदेशी नागरिकों को निकालने की कहानी है. फिल्म में आर्यन एक पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसने इस ऑपरेशन का नेतृत्व करते हुए बहादुरी और साहस का प्रदर्शन किया था. यह किरदार कार्तिक के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण होने वाली है और दर्शकों को उम्मीद है कि एक्टर इसमें भी अपना कमाल दिखाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरू होनी है.

धारावी बैंक रॉबर्स का करें स्वागत 

अपूर्व लाखिया की गैंगस्टर ड्रामा शूटआउट अट लोखंडवाला और समीर कार्णिक कि रोमांटिक-कॉमेडी क्यों हो गया ना के बाद सुनील शेट्टी और विवेक ओबरॉय की जोड़ी एक बार फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि दोनों स्टार्स वेब सीरीज के लिए साथ आए हैं. यह धारावी बैंक नाम की वेब सीरीज होगी जिसमें दोनों एक दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे. एम एक्स प्लेयर की इस सीरीज में सोनाली कुलकर्णी, फ्रेडी दारूवाला और संतोष जुवेकर भी सपोर्टिंग रोल में हैं. अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म सौगंध में उनके साथ बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी शांति प्रिया जी स्टूडियो केस प्रोडक्शन के साथ अपनी वापसी कर रही हैं. सार्थक दासगुप्ता की स्क्रिप्ट को इंदौरी इश्क फेम समित कक्कड़ द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

Dharavi Bank Web Series Cast & Crew, Actors, Roles, Release Date, Wiki &  More

फिलहाल इसकी शूटिंग गोरेगांव में स्थित फिल्म सिटी में की जा रही है. साथ ही धारावी बैंक सुनील शेट्टी का दूसरा ओटीटी प्रोजेक्ट है. दूसरी तरफ विवेक ओबेरॉय अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज़ इनसाइड एज के तीसरे सीज़न के प्रीमियर का इंतज़ार कर रहे हैं और कथित तौर पर प्रोड्यूसर गौरांग दोशी के साथ एक वेब सीरीज़ भी कर रहे हैं.

बनिता बनी कविता

बनिता संधू जिन्होंने शूजीत सरकार की अक्टूबर (2018) के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, उन्हें हाल ही में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सरदार उधम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया है. ऐसे में एक्ट्रेस अगली बार अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. वह स्विस-भारतीय फिल्म निर्माता कमल मुसाले की कविता और टेरेसा में लीड रोल निभा रही हैं - यह मदर टेरेसा के जीवन और शिक्षाओं से प्रेरित प्रेम और करुणा की कहानी है.  कलकत्ता की मलिन बस्तियों में प्रमुख रूप से शूट की गई इस फिल्म का प्रीमियर हाल ही में ज्यूरिख फिल्म फेस्टिवल में किया गया था और जल्द ही यह पूरे यूके के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस फिल्म में जहां संधू को कविता के रूप में दिखाया गया है, जो लंदन में रहने वाली भारतीय मूल की एक बिगड़ी हुई मॉडर्न लड़की है, जबकि स्विस अभिनेत्री जैकलिन फ्रित्ची-कॉर्नाज़ को मदर टेरेसा की भूमिका में देखा गया है. अनुभवी दीप्ति नवल ने कविता की बूढ़ी नानी की भूमिका निभाई है, जिसे 1948 में टेरेसा ने एक बच्चे के रूप में गोद लिया था, जब उन्होंने झुग्गियों में काम करना शुरू किया था. फिल्म में संधू और नवल के अलावा, विक्रम कोचर, हीर कौर, जीना बैश्य, शोबू कपूर और माही अली खान जैसे भारतीय कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

वर्धन पुरी की तीन कहानी

ये साली आशिकी (2019) से अपना डेब्यू करने वाले अमरीश पुरी के नाती वर्धान पुरी की इस फिल्म ने भले ही सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू नहीं दिखाया, लेकिन उनकी एक्टिंग ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. वह अगले साल तीन बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ रोमांटिक थ्रिलर करने वाले हैं, हालांकि, कोरोना वायरस महामारी ने हर किसी की तरह उनकी योजना को बर्बाद कर दिया था. महीनों तक चले लॉकडाउन में, एक्टर ने सिनेमा को पकड़ने, वर्कशॉप करने और स्क्रिप्ट लिखने में खुद को बिजी रखा. ऐसे में अब जब इंडस्ट्री अपने लत्रक्क पर वापस लौट रही है, वह उन सभी रुके हुए प्रोजेक्ट्स की एक-एक करके शूटिंग कर रहे हैं.

Yeh Saali Aashiqui: Vardhan Puri: Initially we were disappointed but agreed  with the CBFC

वर्धान सितंबर में कुणाल कोहली की बॉबी और ऋषि की लव स्टोरी के साथ सेट पर लौटे हैं, जिसके साथ फिल्म मेकर शेखर कपूर की बेटी कावेरी को उनके साथ लॉन्च कर रहे हैं. रोमांटिक कॉमेडी को लंदन और उसके आसपास एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में फिल्माया गया था और फिलहाल वह अपने पोस्ट-प्रोडक्शन में है, जो मार्च 2022 में रिलीज हो सकता है. इसके बाद वह विवेक अग्निहोत्री के द लास्ट शो को खत्म करेंगे, जिसमे उन्हें अपने नाना के दोस्तों अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलेगा. अग्निहोत्री ने इस फिल्म को "लोक रंगमंच और कव्वाली की तरह भारत की मरती हुई कलाओं के लिए एक श्रद्धांजलि" के रूप में बताते हैं."

दो फिल्मों के प्रोडक्शन खत्म होने के साथ, वर्धान अब अपने तीसरे प्रोजेक्ट असेक की ओर जा चुके हैं. यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है जो मुंबई में असल जीवन से जुड़ी घटना पर आधारित है, जिसमें सोनाली सेगल और सिद्धांत कपूर भी नजर आने वाले हैं. गीतकार सरीम मोमीम द्वारा निर्देशित, फिल्म वर्तमान में ग्लैमरगन गांव के एक छोटे से घाटी में फिल्माई जा रही है. निर्माता कथित तौर पर कहानी के प्रमुख स्थान के रूप में द ब्लू एंकर इन का उपयोग कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share