'बागी 3' के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने मनाया प्री बर्थडे सेलिब्रेशन

By  
on  

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है, हो भी क्यों ना क्योंकि जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे वैसै फिल्म के निर्माता प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. फिल्म के प्रमोशन के लिए कलाकार दिन रात मेहनत कर रहे हैं और इवेंट्स अटेंड कर रहे हैं. 'बागी 3' प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने केक काटकर अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया. आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर दोनों का ही बर्थडे 3 मार्च को है. 

बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भी है. फिल्म 'बागी 3' में दोनों एक्टर्स एक बार फिर से लोगों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं.लोग बड़े पर्दे पर उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


अहमद खान के निर्देशन में बनी बागी 3 में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के अलावा जैकी श्रॉफ, अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत हैं. फिल्म 'बागी 3'अगले हफ्ते यानी 6 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा मोरक्को, इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की में हुई है.

 

Recommended

Loading...
Share