Dream Girl Review: मजेदार कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक समस्याओं पर भी प्रकाश डालती है 'पूजा' उर्फ आयुष्मान खुराना की फिल्म

By  
on  

फिल्म: ड्रीम गर्ल

कास्ट: आयुष्मान खुराना, नुसरत भरुचा, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और विजय राज

डायरेक्टर : राज शांडिल्य

रेटिंग: 3.5 मून्स

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टारर 'ड्रीम गर्ल' बेहद मजेदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म है. फिल्म में आप आयुष्मान खुराना को करम उर्फ पूजा के किरदार में देख सकते हैं. फिल्म की पूरी कहानी उनके नाटकों में लड़की बनने से लेकर कॉल सेंटर में पूजा बनकर लोगों से बात करने के इर्दगिर्द घूमती है.

फिल्म में सबसे मजेदार हिस्सा पूजा नाम की लड़की के प्यार में पूरी तरह से डूब चुके पुरुषों द्वारा उसकी तलाश करना है. पूरी फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है, जिसका क्लाइमेक्स भी बेहद अच्छी तरह से लिखा गया है, लेकिन एक संवेदनशील संदेश के साथ.

बात करें फिल्म के किरदारों की तो हमेशा की तरह आयुष्मान खुराना इस फिल्म में भी अपनी एक अलग छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म में विजय राज जैसे टैलेंटेड एक्टर को और अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जा सकता था. साथ ही नुसरत भरूचा के किरदार के पास फिल्म में ज्यादा कुछ करने के लिए नहीं मिला है. 

इस कहानी को डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मजेदार तरीके से सिल्वर स्क्रीन पर उतारने में लगभग कामयाबी हांसिल की है. लेखक निरमन डी. सिंह, निकेत पांडे द्वारा लिखी गयी यह कहानी आज के दौरान की जिंदगी को बयां करती है. जहां लोग एक दूसरे को देखे बीना अपनी राय और उनके लिए अपनी भावनाएं बना लेते हैं. एक तरह से फिल्म सामान्य सामाजिक समस्याओं पर प्रकाश डालती है.

इस वीकेंड अगर आप अपने परिवार के साथ कॉमेडी से भरी कोई फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं, तो यह आपके लिए यह एक सही चॉइस होगी. 

(Source: Masala)

 

Recommended

Loading...
Share