Malang-Unleash the Madness Review: फिल्म में खूबसूरत है दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी, लेकिन अनिल कपूर की परफॉरमेंस ने चुराई लाइमलाइट

By  
on  

फिल्म: मलंग
कास्ट: आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर, कुणाल खेमू, अमृता खानविलकर, एली एवराम
निर्देशक: मोहित सूरी
रेटिंग: 4 मून्स

अगर आपको लगता है कि आपने अब तक की सभी जबरदस्त कॉप फिल्मों को देख लिया है, तो आपको बता दें कि मोहित सूरी की 'मलंग' को देख आपका यह भ्रम टूट जाएगा. फिल्म एक रोमांटिक रिवेंज थ्रिलर है जिसमे अनिल कपूर गुड और बैड पुलिस वाले की भूमिका में जबरदस्त परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के लीड स्टार आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी भी कमाल के लग रहे हैं. 

फिल्म में अनिल कपूर ने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अंजनी अगाशे की भूमिका निभाई है. जो टॉयलेट्स में जाकर कोकीन सूंघता है और फिर बाहर निकल गोअन बार में ड्रग डीलरों से मुठभेड़ करता है! इस दौरान फिल्म में आप अनिल कपूर के किरदार को ऐटिटूड, स्वैग से भरपूर देखेंगे.

यह एक अच्छी रिवेंज की कहानी है, जिसमे मोहित सूरी ने अपनी फिल्म 'मर्डर 2' का थ्रिल और सस्पेंस डालने के साथ 'आशिकी 2' की म्यूजिक और रोमांस का तड़का भी लगाया है. फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है. जिसमे आप मर्डर, मिस्ट्री और सस्पेंस का ट्विस्ट होने के साथ दिशा और आदित्य के बीच के हॉट रोमांटिक सीन्स को एन्जॉय करेंगे. फिल्म में अच्छे गाने हैं जो आपको पसंद आएंगे. फिल्म के कुछ सीन्स में गोवा के रेव पार्टी की भी झलक दिखाई गयी है, जो आपको नेचुरल लगेगी.

बात करें एक्टिंग की तो दिशा अपने खूबसूरत बॉडी और मासूम चेहरे के साथ अपने किरदार में परफेक्ट लग रही हैं, जबकि आदित्य अपने एक्शन अवतार में आपको अपना दीवाना जरूर बनाएंगे. दोनों की जोड़ी बतौर लव इंटरेस्ट सही लग रही है. फिल्म के पहले हाफ में दोनों किरदार हिप्पी कम्यून में रहकर ड्रग्स, स्मोक और शराब पीते हैं, एक साथ अपने डर का सामना करते हैं और अपने सपनो अपने को तब तक जीते हैं, जब तक सब बुरी तरह से गलत नहीं हो जाता.

असीम अरोड़ा द्वारा लिखे गए इस रोमांटिक थ्रिलर में आपको ट्विस्ट के साथ कहानी के अंत में असली खुनी का चेहरा देखने मिलेगा. लेकिन साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा कि अनिल और कुणाल बैड कॉप की भूमिका में अपनी एक्टिंग के कारण गुड हैं!

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share