Exclusive: इरफान ने खराब तबीयत के बावजूद की थी 'अंग्रेजी मीडियम', को-स्टार राधिका मदान ने बताया शूटिंग के दौरान का माहौल

By  
on  

इरफान की आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2020 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. करीना कपूर खान और राधिका मदान स्टारर इस फिल्म में इरफ़ान ने एक पिता का किरदार निभाया है, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है. ऐसे में यह फिल्म अपने रिलीज के बहुत ही करीब है, इसी बीच  राधिका और दीपक डोबरियाल, जो घासीताराम की भूमिका निभा रहे हैं, ने PeepingMoon के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में इरफ़ान के बारे में खुलकर बात की है.

क्या इरफान की खराब तबीयत की वजह से अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान कुछ अलग सा महसूस हुआ था, जिस पर बात करते हुए दीपक ने कहा "उनकी एनर्जी दोगुनी थी. शूटिंग के दौरान जितनी वह इंवॉल्वमेंट और प्यार बांट रहे थे, उससे कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि उनकी तबीयत खराब है. उन्होंने शूटिंग के दौरान ऐसा माहौल बना कर रखा था और उन्होंने किसी को परेशान नहीं किया. इतना ही नहीं वो टीम के साथ हमेशा रहा करते थे- चाहे वह कैमरा हो या फिर प्रोडक्शन."

 

दीपक की बात से सहमति जताते हुए राधिका कहती हैं "उन्होंने जो सेट पर माहौल बनाया था वह पॉजिटिविटी से भरा हुआ था. उन्होंने किसी को महसूस नहीं होने दिया कि वह इतने टफ ट्रीटमेंट से गुजर रहे हैं. उन्होंने अपनी खराब तबीयत के बारे में हमें अंदाजा भी नहीं लगने दिया. सिर्फ हमारे डायरेक्टर होमी अदजानिया ही जानते थे कि वह किस चीज से गुजर रहे हैं. दोनों एक दूसरे से अनकही भाषा में बात कर रहे थे जिसे सिर्फ वही समझ सकते थे. वह जानते थे कि इरफान सर कितना काम कर सकते हैं, अगर वह अधिक काम कर सकते हैं तो वह किया करते थे. लेकिन अगर होमी को दीखता था कि एनर्जी ड्रॉप हो रही है, या कुछ तो वही पैक अप कर दिया करते थे."

बात करें 'अंग्रेजी मीडियम' की तो इस फिल्म में इरफ़ान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान के अलावा पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल, मायरा डांडेकर, पूरवी जैन और मनु ऋषि चड्ढा शामिल हैं. फिल्म इस 13 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share