Movie Review: गोविंदा की धमाकेदार कॉमेडी से भरपूर है 'फ्राइडे'

By  
on  

कॉमेडी में अपना लोहा मनवाने वाले एक्टर गोविंदा 'डॉली की डोली' फिल्म बना चुके अभिषेक डोगरा की फिल्म 'फ्राइडे' में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में गोविंदा के अलावा कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए एक्टर वरुण शर्मा भी मौजूद हैं. यह फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसे गोविंदा के फैन उनकी कमबैक फिल्म मान रहे हैं. तो चलिए आपको रिव्यु के जरिये बतातें हैं कैसी है यह फिल्म.

फिल्म की कहानी:

फिल्म की शुरुआत में आप राजीव छाबड़ा (वरुण शर्मा) को देखेंगे जो की पवित्र पानी प्यूरीफायर नाम का प्रोडक्ट बेचने वाला सेल्समैन होता है. राजीव अपने प्रोडक्ट को बेचने की बहुत कोशिश करता है लेकिन कर नहीं पता, जिसके बाद फिल्म में आप गगन कपूर (गोविंदा) की एंट्री देखेंगे. पेशे से गगन थिएटर आर्टिस्ट होता है. उसकी शादी हो चुकी होती लेकिन फिर भी उसकी गर्लफ्रेंड बिंदु (दिगांगना सूर्यवंशी) रहती है जो कि खुद भी शादीशुदा रहती है. फिल्म में कॉमेडी के तड़के के साथ आप बहुत सारे उतारचढ़ाव देखेंगे और फिल्म के आखिर में क्या होता है वह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

Movie Review: रिश्तों की एक नई कहानी है ‘हेलीकॉप्टर ईला’

फ‍िल्‍म में क्‍या है खास?

यह फिल्म आपको गोविंदा की बाकि फिल्मों की तरह ही लगेगी कॉमेडी के भरी हुई. साथ ही फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण और रंग जमता नजर आ रहे हैं. फिल्म की डायरेक्शन की बात की जाये तो वह भी कमाल की है और गाने भी आपको खूब पसंद आएंगे. बता दें कि फिल्म में इस्तेमाल किये गए सभी डायलॉग्स जबरदस्त हैं, जिन्हे सुनने के बाद हंस हंस कर आपके आंखों में आंसू आने तय है. फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग की बात करें तो गोविंदा की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है, वहीं वरुण शर्मा ने भी अपनी एक्टिंग के जलवे खूब बिखेरे हैं. फिल्म में बाकि एक्ट्रेस की भी भूमिका बेहद अच्छी है.

फिल्म का बजट:

बात करें फिल्म की बजट की तो इस फिल्म को बनाने में लगभग 14 से 15 करोड़ माना जा रहा है. पीवीआर खुद इस फिल्म को रिलीज कर रहा है, जिस वजह से यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों के नजर में आने की उम्मीद की जा रही है.

मून:

इस फिल्म में गोविंदा और वरुण की कमाल की कॉमेडी टाइमिंग के वजह से हम 5 मून में से 3 मून देते हैं.

Recommended

Loading...
Share