Movie Review: जबरदस्त कहानी से भरपूर है सैफ अली खान की बाजार

By  
on  

सैफ अली खान की फिल्म बाजार में वह एक पक्के गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में सैफ का किरदार बेहद दमदार है, जिसे देखने के बाद कोई उसे भूल नहीं सकता. ऐसे में फिल्म कल रिलीज हो रही हैं, तो चलिए आपको बतातें हैं कैसा है फिल्म का रिव्यु.

क्या है फिल्म की कहानी?

सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म की कहानी मुंबई के रहने वाले एक बिजनेसमैन शकुन कोठारी (सैफ अली खान) की है. फिल्म में आप सैफ के किरदार को शेयर बाजार के किंग की तरह देखेंगे. अब इस से आप समझ गए होंगे कि शकुन एक सफल बिजनेसमैन रहता है जिसके काम करने का तरीका सबसे हटकर होता है और इसी वजह से उससे जलने वालों की कमी नहीं रहती. इस फिल्म अब एंट्री होती है इलाहाबाद शहर के रहने वाले एक ट्रेडिंग कर रहे रिजवान अहमद (रोहन मेहरा) की जिसके लिए बिजनेसमैन शकुन कोठारी किसी भगवान से कम नहीं रहता. उसका एक ही सपना रहता है कि वह एक बार शकुन कोठारी से मिल सके. इसी बीच रिजवान की मुलाकात प्रिया (राधिका आप्टे) से होती है, जो कि एक ट्रेडिंग कंपनी में काम करती है. जिसके बाद रिजवान की जिंदगी में बहुत सारे बदलाव आते हैं और वह कैसे शकुन कोठारी से मिलता है और खास बनता है यह सभी बातें फिल्म की कहानी को दिलचस्प बनाती हैं. कहानी का अंत बड़ा ट्विस्ट से भरा हुआ है जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

क्यों देखें फिल्म?

कहानी जानने के बाद सवाल यह उठता है कि फिल्म क्यों देखनी चाहिए तो आपको बता दें की अगर आप कुछ अलग और दिलचस्प देखना चाहते हैं तो सैफ अली खान स्टारर बाजार आपके लिए सही पसंद है. बता दें कि फिल्म में एक्टिंग से लेकर स्क्रीनप्ले तक सभी चीजे बहुत कमाल की हैं. फिल्म के डायलाग को सुनते समय आप बेहद एन्जॉय करेंगे जिसे पीछे असीम अरोड़ा, निखिल आडवाणी ,और परवेज शेख का हाथ है. फिल्म की कहानी जितनी अलग और दिलचस्प है, उसका डायरेक्शन भी गौरव के चावला ने उसी तरह से बेहद अच्छी तरह से किया गया है. शेयर बाजार की रिसर्च भी काबिले तारीफ है और जिस इंसान को शेयर मार्केट के बारे में बिल्कुल नहीं पता उसके लिए भी यह फिल्म देखनी आसान हो जाती है. बता दें कि सैफ ने अपने किरादर के साथ बेहद कमाल का काम किया है. दरअसल, फिल्म देख आप जरूर कहेंगे कि सैफ से बेहतर इस किरदार को कोई नहीं कर सकता है. वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे रोहन महरा ने भी कमाल की एक्टिंग की है. इसके अलावा राधिका आप्टे ने एक बार फिर से बता दिया है कि उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस क्यों कहा जाता है. राधिका ने अपने किरदार प्रिया राय में जान डालने का जैसे काम किया है. चित्रांगदा सिंह की भी एक्टिंग फिल्म में अच्छी है. अब लम्बे समय बाद सैफ की धमाकेदार एक्टिंग और एक शानदार कहानी देखने के लिए आपको एक बार फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

स्‍टार कास्‍ट
सैफ अली खान, रोहन मेहरा, राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह

मून
3.5

Recommended

Share