कसौटी जिंदगी के अपडेट: नवीन से होने जा रही है प्रेरणा की सगाई

By  
on  

कसौटी जिंदगी के 2 के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाता है कि नवीन अपसेट है क्योंकि मोहिनी उसकी शादी कैंसल करना चाहती है.वह अपनी 'जान' को फोन लगाता है और उसे अपनी परेशानी बताता है.वह उसे चिंता न करने की बात कहती है.वहीं प्रेरणा की जब आँख खुलती है तो वह अनुराग से उसके कंधे पर सोने के लिए माफी मांगती है.दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि मोलॉय का वकील और वीणा बताते हैं कि अनुराग को मुसीबत से निकालना इतनी जल्दी मुश्किल है क्योंकि कृति अपनी नाबालिग है.

इस बात से मोहिनी परेशान हो जाती है. नवीन अपने पोलिटिशियन दोस्त के साथ पुलिस स्टेशन जाता है और अनुराग-प्रेरणा को जेल से छुडवाने में कामयाब हो जाता है.मोहिनी अनुराग के जल्द से जल्द घर आने का इंतज़ार करती है और नवीन की सगाई अगले दिन करने की बात मान जाती है.नवीन प्रेरणा से पूछता है कि क्या वो खुश है?इसके साथ ही वो उसे दबी जुबान से ये धमकी भी देता है कि वह किसी भी हाल में शादी को कैंसल करने की बात न सोचे नहीं तो उसके पिता का लोन नहीं चुक पायेगा.

मोलॉय प्रेरणा की शादी की बात से खुश नहीं है.अनुराग मोलॉय से कहता है कि वह प्रेरणा से पूछे कि वह नवीन से शादी क्यों कर रही है लेकिन प्रेरणा उसे इस मामले में दखल न देने की बात कह देती है.इतने में ही नवीन प्रेरणा के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट कर देता है.

Recommended

Loading...
Share