दंगल टीवी के शो "रंग जाऊं तेरे रंग में" में सृष्टि और ध्रुव की ग्रैंड शादी, पाण्डेय व चौबे परिवार का मिलन

By  
on  

दर्शकों के बीच बेपनाह लोकप्रिय जनरल एंटरटेनमेंट चैनल दंगल टीवी का नया धारावाहिक "रंग जाऊं तेरे रंग में" बहुत ही कम समय मे ऑडियंस के बीच अपनी एक जगह बना चुका है। शो में अब शादी विवाह का माहौल आ गया है। सृष्टि और ध्रुव की शादी हो रही है। इस पारिवारिक शो के चौबे और पांडेय परिवार के सभी लोग काफी उत्साहित हैं। शादी की ख़ास तैयारियां की गई हैं।

काफी भव्य रूप से इस शादी का सीक्वेंस शूट किया गया। बैंड बाजा बारात, रौशनी, जगमगाहट, सेलिब्रेशन, डांस, सबके चेहरे पर उत्साह, खुशी का माहौल है।

इस शो में पाण्डेय परिवार के काशीनाथ पांडेय की भूमिका निभा रहे सुदेश बेरी अपने बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। शेरवानी और पगड़ी पहने अपने ग्रैंड कॉस्ट्यूम में काफी स्मार्ट दिख रहे थे। उन्होंने कहा, “मैं बहुत ही खुश हूं, मेरे बेटे की शादी है। मैं अपने बेटे ध्रुव के लिए सृष्टि जैसी लड़की ही चाहता था। सृष्टि एक ऐसी लड़की है जो पूरे परिवार को एक साथ रखना जानती है और घर में वह और प्यार लाएगी। काफी बड़े पैमाने पर शादी की तैयारियां की गई हैं लेकिन टीवी सीरियल की शादी है तो उसमें कुछ ट्विस्ट भी होगा, मगर उसके लिए आपको दंगल टीवी पर रंग जाऊं तेरे रंग में देखना होगा।"

आपको बता दें कि रंग जाऊं तेरे रंग में 3 जनवरी 2022 से शुरू हुआ है और इतने कम वक्त में यह दर्शकों का पसंदीदा सीरियल बनने में कामयाब हो गया है। तो दर्शक अब सृष्टि और ध्रुव की मधुर कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि शादी के जश्न का उत्साह शो की पूरी कास्ट के चेहरे पे है।

ध्रुव पांडे की भूमिका निभाने वाले करम राजपाल दूल्हे के कॉस्ट्यूम में बहुत ही डैशिंग लग रहे थे, उन्होंने कहा कि “शादी का यह सीक्वेंस वाकई सेट पर बहुत उत्साह लेकर आया है। हम सभी शादी के खास कपड़ों में तैयार हुए हैं और इसका मजा ले रहे हैं। हम जब बारात लेकर लड़की वालों के घर पहुंचे तो हमारा स्वागत बड़े अच्छे से किया गया, काफी एक्साइटमेंट है। ध्रुव सृष्टि से शादी करने के लिए उत्सुक है। वह अपने पिता की पसंद को अपनी पसन्द बनाकर आगे बढ़ रहा है और सोचता है कि सृष्टि हमारे परिवार के रंग में अच्छी तरह से रंग जाएगी। शादी में कुछ ड्रामा भी होने वाला है मगर उसके लिए आपको दंगल टीवी पर यह शो देखना होगा। काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ आने वाला है जो आपको अपनी सीट से हिलने नहीं देगा। एक सीन करके हमने काफी एन्जॉय किया जब लड़की वाले लड़के वालों को गालियां देते हैं, यह दरअसल शादी की एक रस्म है जिसके बारे में मुझे भी नही पता था।

शो में सुरेंद्र चौबे का किरदार कर रहे चैतन्य अदीब ने बताया कि काफी खुश हूं कि बड़ी जद्दोजहद के बाद हमें अच्छा दूल्हा मिल गया है और हमारी बड़ी बेटी का घर बसने जा रहा है।

ध्रुव के छोटे भाई अभिषेक पांडे की भूमिका निभा रहे उदित शुक्ला ने बताया कि भैया की शादी है, हम सब काफी खुश हैं। खूब नाचते हुए बैंड बाजा के साथ बारात लेकर आए हैं। 15 जगह बात न बनने के बाद बड़े भाई का घर अब बसने जा रहा है। लेकिन यह है तो टीवी की शादी, सीरियल्स में शादी के दौरान ड्रामा होता है, आपको वेट करना होगा और दंगल टीवी पे यह शो देखना होगा।

सृष्टि की छोटी बहन धानी चौबे का रोल कर रही मेघा रे कलरफुल कॉस्ट्यूम में बेहद खूबसूरत और काफी खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने बताया कि मेरी दीदी की शादी हो रही है तो सबसे ज्यादा एक्साइटेड धानी ही है। क्योंकि दीदी के मेकअप से लेकर उनके ड्रेस से लेकर घर को सजाने तक का काम मैंने ही किया है। मेरी दीदी जिस परिवार में जाने वाली हैं पाण्डेय परिवार बहुत ही अच्छा है इसलिए हम सब खुश हैं।
लेकिन टीवी सीरियल का वेडिंग सीन है, ध्रुव और सृष्टि की शादी में भी कोई ड्रामा हो सकता है उसके लिए आपको दंगल टीवी पे रंग जाऊं तेरे रंग मे देखना होगा जो सोमवार से शनिवार रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाता है।

इस शो में चैतन्य अदीब सुरेंद्र चौबे, हिमाक्षी उज्जैन गीता चौबे के रूप में, केतकी कदम सृष्टि चौबे और मेघा रे धानी चौबे के रूप में हैं। वहीं पांडे परिवार में, सुदेश बेरी ने काशीनाथ पांडे, करम राजपाल ने ध्रुव पांडे, उदित शुक्ला ने अभिषेक पांडे, उर्वशी उपाध्याय ने रूपा पांडे, मीरा मीर ने चाची की भूमिका और दीक्षा धामी ने पूजा पांडे की भूमिका निभाई है।

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_801t6s4bqvselnn5snhspcb1o0, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: