प्रभुदेवा के नाम के टैटू को एक्स-गर्लफ्रेंड नयनतारा ने मॉडिफाई करवा के लिखवाया 'Positivity'

By  
on  

प्यार में लोग क्या से क्या कर जाते हैं, ऐसे में आज कल के प्रेमी अक्सर प्यार की निशानी के तौर पर अपने लवर का नाम अपने शरीर पर टैटू करवाना पसंद करते हैं. ऐसा ही कुछ जानी मानी साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा के प्यार में किया था. एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर प्रभुदेवा का नाम टैटू करवाया था, जिसे अब उन्होंने मॉडिफाई करवाके 'पाजिटिविटी' लिखवा दिया है. इसका सबसे बड़ा सबूत एक्ट्रेस की यह लेटेस्ट तस्वीर है.

साउथ इंडस्ट्री में नयनतारा और प्रभुदेवा की लव स्टोरी बहुत ही चर्चीत लव स्टोरीज में से एक है. इनकी अफेयर की खबरें हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं. ऐसे में अब एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं. वहीं, बात करें एक्ट्रेस के टैटू की तो उन्होंने पहले इंग्लिश में P और तमिल में बाकी शब्द लिखवाए थे.

बता दें कि एक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है, साथ ही कैप्शन में उन्होंने "" ये दो इमोजी बनाएं हैं. हालांकि, शेयर की गयी तस्वीर में आप विग्नेश की भी झलक देख सकते हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share