मीरा मिथुन ने रजनीकांत और थलपति विजय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दी धमकी, लगाया बदनाम करने का आरोप

By  
on  

तृषा कृष्णन, कमल हासन और अन्य कॉलीवुड सेलेब्स को धमकी देने के बाद, बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट मीरा मिथुन ने अब थलाइवर रजनीकांत और थलपति विजय को अपना निशाना बनाया है. एक्ट्रेस के मुताबिक, रजनीकांत और विजय ने उन्हें बदनाम किया है और वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा है कि चूंकि कॉलीवुड ने उन्हें इग्नोर किया, इसलिए वह अब हॉलीवुड में हैं.

मीरा ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है, "तमिल नाडू मर रहा है, सभी खुद को बचाओ. मैं एक शानदार सुरक्षित जगह पर हूं, मैं अपने जीवन का सबसे जी रही हूं. रजनीकांत (कन्नड़) विजय (ईसाई) मुझे बदनाम करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं?! मैं साइबर उत्पीड़न, महिला उत्पीड़न एक्ट के तहत लीगल एक्शन लेने में संकोच नहीं करूंगी! भगवान ️ देख रहा है."

(यह भी पढ़ें: तृषा कृष्‍णन पर मीरा मिथुन ने लगाया कॉपी करने का आरोप, ट्वीट कर दे दी ये आखिरी चेतावनी)

अपने दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस लिखती हैं, "तमिल नाडू ने मेरा  बहिष्कार किया, उसी के लिए धन्यवाद कि मैं अब सुपरमॉडल हूं,  देश और विदेश दोनों जगहों के लिए. इसके अलावा मेरे खिलाफ कॉलीवुड भी है, और इसी वजह से मैं बॉलीवुड और हॉलीवुड में हूं. लेकिन मुझे नहीं समझ रहा कि आखिर अभी भी TN मेरे पीछे क्यों है, मेरे बारे में बात करना (परेशान करना) उनका एकमात्र काम है?"

आगे वह अपने अगले ट्वीट में लिखती हैं, "तमिलों के लिए TN है, मेरे मुताबिक हिन्दू, लेकिन मलयाली और क्रिस्टाइनों ने इसे डोमिनेट किया है, तमिलियन महिलाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं. लेकिन ये लोग फिर भी मेरे पीछे पड़े हुए हैं! जब मेरा बढ़ेगा, तब मैं कन्नगी जिसने मदुरई को जलाया था, ठीक वैसे ही TN के साथ करूंगी! नरेंद्र मोदी TN को तबाह करें!"

फिल्मों की बात करें तो, रजनीकांत 'सिरुथाई शिव' में नजर आने वाले हैं. जबकि थलपति विजय 'मास्टर' की रिलीज की तैयारी में हैं.

Recommended

Loading...
Share