South Update: धनुष ने 37वें जन्मदिन पर जारी किया गाना, दुलकर सलमान ने की अपनी दूसरी तेलुगू फिल्म की घोषणा; अवैध गैंबलिंग कराने के लिए शाम हुए गिरफ्तार

By  
on  

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज बहुत कुछ होते हुए देखा गया.  जन्मदिन से लेकर विवादों तक, कई साउथ स्टार्स ने आज सुबह से ही खूब सुर्खियां बटोरीं. तो चलिए हम आपको, दुलकर सलमान और धनुष के बर्थडे से लेकर तमिल एक्टर शाम द्वारा अवैध गैंबलिंग कराने की वजह से अरेस्ट होने से जुड़ी खबरें देते हैं.

दुलकर सलमान की दूसरी तेलुगू फिल्म 

दुलकर सलमान की दूसरी तेलुगू फिल्म की घोषणा मंगलवार को उनके जन्मदिन के मौके पर की गई है. प्रोडक्शन कंपनी स्वप्ना सिनेमा ने फिल्म की घोषणा की, जो एक युद्ध के दौरान होने वाली पीरियड लव स्टोरी प्रतीत होती है. दुलकर फिल्म में 'लेफ्टिनेंट राम' की भूमिका निभाएंगे. घोषणा करते हुए लिखा गया था, "हमारे 'लेफ्टिनेंट' राम,  @dulQuer को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं :) #declassifiessoon."

धनुष का बर्थडे 

वहीं, दूसरी ओर साउथ के सुपरस्टार धनुष ने आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, साथ ही अपनी अगली फिल्म 'जगमे थांधीराम' के गाने 'रकिता रकिता ' को फैंस के साथ शेयर किया. बता दें कि अपने लॉन्च के बाद से ही गाना ऑनलाइन धमाल मचा रहा है.

शाम हुए अरेस्ट 

एक्टर शाम को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एक्टर पर अवैध गैंबलिंग कराने का आरोप लगा है. मिली खबर के मुताबिक, एक्टर के अलावा 11 दूसरे लोगों को भी अरेस्ट किया गया है. हालांकि, एक्टर को बैल मिल गयी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गैंबलिंग का खेल एक्टर के घर पर ही खेला जा रहा था, इसे रात में अंजाम दिया जाता था. पुलिस ने तलाशी में गैंबलिंग में इस्तेमाल किए जाने वाले टोकन भी जप्त किए हैं. शाम 'फ़ोकर' नाम से एक क्लब चला रहे थे.

(Source: Twitter, Facebook, NDTV)

Recommended

Loading...
Share