प्रभास ने हैदराबाद के पास मौजूद जंगल को लिया गोद, 1650 एकड़ में फैला है यह इलाका

By  
on  

बाहुबली मेगा स्टार प्रभास हैदराबाद के बाहरी इलाके के 1650 एकड़ में फैले ख़ज़ीपल्ली रिजर्व फारेस्ट को अपनाने के लिए आगे आए हैं. एक स्टेटमेंट की माने तो, प्रभास ने फारेस्ट अधिकारियों को समग्र विकास के लिए कुल 2 करोड़ की राशि भी दान की है. 

प्रभास ने तेलंगाना के वन मंत्री अलोला द्र करण रेड्डी और राज्यसभा सांसद जोगिनपल्ली संतोष कुमार के साथ मिलकर शहरी वन पार्क की आधारशिला रखी है. उन्होंने अस्थायी वॉच टॉवर से रिजर्व फॉरेस्ट को देखा और बाद में रिजर्व फॉरेस्ट के क्षेत्र में कुछ पौधे भी लगाए.

(यह भी पढ़ें: प्रभास की फिल्म में मिली दीपिका पादुकोण को मोटी फीस, 20 करोड़ चार्ज करने के साथ बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस ?)

प्रभास ने कहा कि वह अपने दोस्त संतोष कुमार से ख़ज़ीपल्ली वन क्षेत्र को अपनाने के लिए प्रेरित हुए थे और काम की प्रगति के आधार पर आने वाले समय में और दान करेंगे. 

एक्टर ने वन विभाग से रिज़र्व फॉरेस्ट को डेवेलोप करने की रिक्वेस्ट भी किया ताकि यह HMDA की सीमा में एक एडिशनल लंग स्पेस बन सके और एक इको पार्क बन सके. प्रभास ने हाल ही में संतोष कुमार द्वारा प्रमोट किए जाने वाले 'ग्रीन इंडिया चैलेंज' को लिया था.

 

Recommended

Loading...
Share