44 साल की उम्र में हुआ मलयालम एक्टर प्रबीश चक्कलक्कल का निधन, शूटिंग के दौरान सेट पर हो गए थे बेहोश

By  
on  

साल 2020 लगाकार फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बरपा रहा है. इस साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई बेहतरीन कलाकार खो दिए है. इस साल एक के बाद एक बड़ी हस्तियां दुनिया छोड़कर जा चुकी हैं. अब खबर आ रही है कि मलयालम एक्टर प्रबीश चक्कलक्कल का निधन हो गया है. मलयालम अभिनेता और डबिंग आर्टिस्ट प्रबीश चक्कलक्कल शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े और उनका निधन हो गया, वो 44 साल के थे. प्रबीश केरल के कोच्चि में एक यूट्यूब चैनल के लिए शूटिंग कर रहे थे तभी वो अचानक बेहोश हो गए. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रबीश जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, वो केरल में वेस्ट मैनेजमेंट पर आधारित थी. जिसमें कोच्चि के कुंदनूर बंड रोड पर कचरे का निपटारा करते हुए दिखाया जाना था. फिल्म में प्रबीश ने एक विदेशी की भूमिका निभाई, जो एक सुंदर क्षेत्र में कूड़े के दृश्य को देखकर अजीब प्रतिक्रिया देता है. सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि अभिनेता ने सेट पर अपना काम पूरा कर लिया था जिसके बाद एक ग्रुप के साथ तस्वीर भी क्लिक की और अचानक से उसके बाद वह फर्श पर गिर गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रबीश जब सेट पर गिर गए तो एक वीडियोग्राफर से पानी मांगा. उन्हें तुरंत पानी दिया गया.  इसी बीच उनके जेब में कार की चाबी मिली जिससे उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ने प्रबीश को मृत घोषित कर दिया. 

Recommended Read: दिग्गज ओडिया एक्टर अजीत दास का निधन, 71 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस


प्रबीश ने कई टेलीफिल्म्स किए हैं. डबिंग आर्टिस्ट के रूप में उन्होंने कई मशहूर मलयालम फिल्मों में काम किया है. प्रबीश की फैमिली में उनके पिता, पत्नी और बेटी है.

Recommended

Loading...
Share